Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha: इस कैटेगरी में साल की सबसे बड़ी हिट बनी लाल सिंह चड्ढा, Aamir Khan के फैन्स हो जाएंगे खुश

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन विदेशी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म में इस साल की रिलीज तक की हिट फिल्मों का सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया.

Latest News
Laal Singh Chaddha: इस कैटेगरी में साल की सबसे बड़ी हिट बनी लाल सिंह ��चड्ढा, Aamir Khan के फैन्स हो जाएंगे खुश

Aamir Khan, Laal Singh Chaddha: आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Laal Singh Chaddha: चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस में धड़ाम हो गई है, लेकिन इस फिल्म ने विदेशों में शानदार प्रदर्शन किया है. टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) की बड़े बजट की हिंदी रीमेक ने अब तक 55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और उम्मीद है कि इसकी कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस 60 करोड़ रुपये के आस पास रहेगी, जो आमिर खान जैसे सुपरस्टार के लिए बहुत कम है. वहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने अपने दूसरे वीकेंड के अंत तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 7.5 मिलियन डॉलर (59.89 करोड़ रुपये) का कलेक्शन कर लिया है। यह कलेक्शन इस साल रिलीज हुई भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हिट रही फिल्मों से ज्यादा हैं. इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड की हिट फिल्मों की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा - 7.5 मिलियन डॉलर (अभी भी चल रहा है), गंगूबाई काठियावाड़ी - 7.47 मिलियन डॉलर, भूल भुलैया 2 - 5.88 मिलियन डॉलर, द कश्मीर फाइल्स - 5.7 मिलियन डॉलर, जुगजुग जियो - 4.33 मिलियन डॉलर रही है.

ये भी पढ़ें - Bollywood Films Boycott ट्रेंड पर छलका Arjun Kapoor का दर्द, बोले- हमने गलती कर दी...

आमिर खान की पिछली फिल्मों की बात करें तो, ये फिल्में एक्टर की एक बड़ी फैंस फॉलोइंग होने की वजह से चीन आदि देशों में शानदार करोबार करने में कामयाब रही हैं. आमिर खान को यूं ही परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता है. बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने पूरा होम वर्ज जरूर किया होगा. इस लिहाज से वह विदेशों में फिल्म के शो के काउंट को बढ़ा सकते हैं और इसे ज्यादा स्क्रीन पर दिखा सकते हैं.

आमिर खान के लिए लाल सिंह चड्ढा साल 2000 आई एक्टर की फिल्म मेला के बाद कमर्शियली सबसे खराब रही है. पांच दिनों के लंबे वीकेंड मिलने के बावजूद, 11 अगस्त को रक्षा बंधन पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद यह उनकी लगातार खराब परफॉर्मेंस रही. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा एक्ट्रेस मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें - Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर लगा एक और आरोप, इस राज्य में होगी बैन!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement