Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar: मडगांव एक्सप्रेस ने वीर सावरकर को दी कड़ी टक्कर, जानें दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई

कुणाल खेमू(Kunal Khemmu) के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस(Madgaon Express) रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही है.

Latest News
Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar: मडगांव एक्सप्रेस ने वीर सा�वरकर को दी कड़ी टक्कर, जानें दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई

Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कुणाल खेमू(Kunal Khemmu) के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस(Madgaon Express) 22 मार्च शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में दिव्येंदु शर्मा(Divyendu Sharma), अविनाश तिवारी(Avinash Tiwari) और प्रतीक गांधी(Pratik gandhi) नजर आए हैं और फिल्म को तीनों स्टार्स की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आ रही है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली है. इसके साथ ही रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं, रिलीज को तीन दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं कि दोनों फिल्मों ने संडे को कितना कलेक्शन किया है. 

अपने ओपनिंग डे पर मडगांव एक्सप्रेस ने 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी की शनिवार को डबल छलांग लगाई थी और 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, एंटरटेनमेंट ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क के मुताबिक रिलीज के तीसरे दिन यानी की संडे को 2.85 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में कुल मिलाकर 7.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इसके साथ ही होली के मौके पर फिल्म के कारोबार में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar: दूसरे दिन रणदीप हुड्डा की फिल्म ने छापे नोट, कमाई में आया जबरदस्त उछाल


मडगांव एक्सप्रेस के साथ रिलीज हुई स्वातंत्र्य वीर सावरकर

वहीं, कुणाल खेमू की निर्देशित मडगांव के साथ रणदीप हुड्डा की निर्देशित फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर भी रिलीज हुई थी. इसमें अहम भूमिका में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे नजर आई हैं. रणदीप ने वीर दामोदर दास की भूमिका अदा की है और वहीं अंकिता ने यमुनाबाई यानी की दामोदर दास की पत्नी का रोल निभाया है. यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर के जीवन पर आधारित है. 


ये भी पढ़ें- Madgaon Express: कुणाल खेमू की डायरेक्शन फिल्म ने मारी बाजी, दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन 


स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के कलेक्शन पर नजर डाले तो फिल्म ने वीकेंड पर मडगांव एक्सप्रेस से कम कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानी कि संडे को 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिनों में 5.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि इस फिल्म में रणदीप और अंकिता के अलावा, अमित सियाल, राजेश खेरा और मृणाल दत्त शामिल हैं. 

मडगांव एक्सप्रेस में नजर आए ये कलाकार

कुणाल खेमू की फिल्म में अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी और दिव्येंदु के अलावा नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस कॉमेडी फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं और यह एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement