Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharani 3 Teaser: 12वीं पास हो गईं रानी भारती, हाथों में बेड़ियां और किताब लेकर मारी ऐसी एंट्री

Maharani 3 Teaser: Huma Qureshi की वेब सीरीज के नए सीजन का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में धमाकेदार कहानी देखने को मिल रही है.

Latest News
Maharani 3 Teaser: 12वीं पास हो गईं रानी भारती, हाथों में बेड़ियां और किताब लेकर मारी ऐसी एंट्री

Huma Qureshi Maharani 3 Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी का दौर चल रहा है और आए दिन एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स रिलीज किए जा रहे हैं. इन सबके बीच हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), सोहुम शाह और अमित सियाल स्टारर वेब सीरीज 'महारानी' का सीजन 3 (Maharani 3 Teaser) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. हाल ही में नए सीजन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में रानी भारती की आगे की धमाकेदार कहानी की झलक दिख गई है. इस बार हुमा कुरैशी 12वीं पास हो गई हैं और अब वो दुश्मनों की नाक में दम करने वाली हैं.

हुमा कुरैशी, सोहुम शाह, अमित सियाल समेत कई स्टार्स से सजी वेब सीरीज 'महारानी' 2021 में रिलीज हुई थी. वहीं, अब 2024 में इसका तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है. हाल ही में इस सीरीज के आने वाले सीजन की पहली झलक सामने आई है. 'महारानी 3' के टीजर में हुमा कुरैशी की आगे की धमाकेदार कहानी देखने को मिल रही है. इस कहानी में 'रानी भारती' ने 12वीं पास कर ली है और अब वो ग्रैजुएट होकर सबके सामने आने वाली हैं. टीजर की शुरुआत में 'नवीन कुमार' जेल में बंट रहा हलवा खाने ही वाले होते हैं कि उन्हें पता चलता है कि ये हलवा रानी भारती ने 12वीं पास होने की खुशी में बंटवाया है. ये भी पढ़ें- Bollywood में होता है हिंदू मुस्लिम? ऐसा सवाल सुनकर Huma Qureshi को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

इस टीजर में 'रानी भारती' का आलीशान डायलॉग भी है. जिसमें वो कह रही हैं कि 'हम चौथी फेल थे तो सबकी नाम में दम कर दिए थे, ग्रैजुएट हो जाएंगे तो का होगा आप सबका'. टीजर में रानी भारती के हाथ में बेडियां हैं लेकिन को किताब लेकर धमाकेदार एंट्री लेती दिखाई हे रही हैं. बता दें कि ये पॉलिटिकल सीरीज बिहार में हुई कई घटनाओं से आंशिक रूप से प्रेरित है, जब लालू प्रसाद यादव ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को अपना उत्तराधिकारी बनाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement