Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Main Atal Hoon Box Office: लोगों के दिल में बनाई 'मैं अटल हूं' ने अपनी जगह, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) स्टारर मैं अटल हूं(Main Atal Hoon) को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक शुरुआत मिली है. फिल्म को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Latest News
Main Atal Hoon Box Office: लोगों के दिल में बनाई 'मैं अटल हूं' ने अपनी जगह, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Main Atal Hoon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉक्स ऑफिस पर हर सप्ताह एक नई फिल्म रिलीज हो रही है. वहीं, 12 जनवरी को कटरीना कैफ(Katrina Kaif)-विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi)स्टारर मैरी क्रिसमस(Merry Christmas), गुंटूर कारम(Guntur Kaaram), हनुमान जैसी फिल्में रिलीज होने के बाद अब 19 जनवरी को पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) स्टारर मैं अटल हूं(Main Atal Hoon) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोगों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. यह फिल्म अटल बिहार वाजपेयी के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में उनके बचपन से लेकर पीएम बनने की कहानी को दिखाया गया है. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया है, आइये जानते हैं. 

मैं अटल हूं में पंकज त्रिपाठी ने बखूबी अटल बिहारी वाजपेयी का रोल अदा किया है. उन्होंने फिल्म में अपने इस किरदार से जान डाल दी है. फिल्म में अटल  के जीवन से जुड़ी हर छोटी बड़ी बातों को दिखाया गया है. इसमें अटल बिहारी वाजपेयी के पीएम बनने, राम मंदिर विवाद, कवि और राजनीतिक करियर के बारे में दिखाया गया है. फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ भी की, लेकिन मैं अटल हूं उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Review: 'अटल' बन छाए Pankaj Tripathi, यहां पढ़ें दर्शकों के रिएक्शन  

पहले दिन मैं अटल हूं ने किया इतना कलेक्शन

दरअसल, मैं अटल हूं से पहले दिन जिस तरह की कमाई की उम्मीद की जा रही थी, वैसा नहीं हुआ है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक मैं अटल हूं ने अपने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि अभी ऑफिशियल आंकड़े आने बाकी है. आपको बता दें कि इससे पहले पंकज त्रिपाठी फिल्म फुकरे 3 और ओह माय गॉड में नजर आए थे. उनकी इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग काफी शानदार रही थी.

ये भी पढ़ें- Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

फुकरे 3 और ओह माय गॉड ने किया था इतना कलेक्शन

ओह माय गॉड 2 ने अपने पहले दिन 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, फुकरे 3 ने अपने पहले दिन 8.82 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, पंकज की मैं अटल हूं ने अपने पहले दिन काफी कम कलेक्शन किया है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. बता दें कि मैं अटल हूं का निर्देशन रवि जाधव ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement