Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत से पहले पिता के साथ Malaika Arora का वो आखिरी फोन कॉल, एक्ट्रेस का इमोशनल पोस्ट, सदमे में परिवार

Malaika Arora के लिए एक दुखद खबर आई थी. बीते दिन उनके पिता अनिल अरोड़ा की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. एक्ट्रेस ने अब पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
मौत से पहले पिता के साथ Malaika Arora का वो आखिरी फोन कॉल, एक्ट्रेस का इमोशनल पोस्ट, सदमे में परिवार

Malaika Arora and family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

11 सितंबर का दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके परिवार के लिए बेहद बुरा रहा. बीते दिन मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा (Malaika Arora father Anil Arora) की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पिता ने छठे माले कूदकर अपनी जान (Malaika Arora father suicide) दे दी. हालांकि इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. इसी बीच एक्ट्रेस ने पिता के निधन के बाद पहला इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर कोई भी भावुक हो सकता है.

पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट शेयर किया. उन्होंने लिखा 'हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक सौम्य आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे.'

उन्होंने आगे कहा 'हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है और हम कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं. आभार के साथ, जॉयस, मलाइका, अमृता, शकीला, अरहान, अजान, रेयान, कैस्पर, एएलएक्स, डफी और बडी.'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. वो पिछले साल अस्पताल में भी भर्ती थे. फिलहाल अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. इस हादसे के बाद मलाइका अरोड़ा की मां के घर पर सितारों का आना जाना जारी था. उनके एक्स पति अरबाज खान से लेकर अर्जुन कपूर, करीना कपूर सहित कई स्टार्स पहुंचे थे.


ये भी पढ़ें: Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने की खुदकुशी


Malaika Arora और पिता की आखिरी फोन कॉल
मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की मां जॉयस पॉलीकार्प ने कई खुलासे किए थे. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार जॉयस ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से आखिरी बार फोन पर बातचीत में कहा था कि अब बस मैं थक गया हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement