Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora ने गले में पहना Salman Khan का ब्रेसलेट! लोगों ने कर दिया ट्रोल

Malaika Arora अपने ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. Miss India इवेंट में उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहनकर शिरकत की जिसे लेकर लोग उनपर कमेंट करते नजर आए.

Malaika Arora ने गले में पहना Salman Khan का ब्रेसलेट! लोगों ने �कर दिया ट्रोल

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. वो अपनी इन्हीं बोल्ड ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं पर अक्सर वो ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल ही में मलाइका फेमिना मिस इंडिया 2022 (Femina Miss India 2022) के इवेंट में पहुंचीं. यहां भी वो अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं. वो इस इवेंट में गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं जो काफी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई. हालांकि मलाइका ने काफी कॉन्फिडेंस के साथ अपनी ड्रेस को कैरी किया था.

48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा काफी फिट रहती हैं. वो बखूबी तरीके से अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं. बीती रात मलाइका फेमिना मिस इंडिया के इवेंट में पहुंचीं. वहां उन्हें कंटेस्टेंट को जज करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. हालांकि एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. साथ ही साथ उनके नेक पीस को लेकर भी लोगों ने काफी कमेंट किए. इस इवेंट में उन्होंने गोल्डल कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी. इस आउटफिट में उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग उनपर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

इस इवेंट में जैसे ही मलाइका ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एंट्री मारी सबकी नजरें उन्हीं की तरफ मुड़ गईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि 2-3 लोग उनकी ड्रेस को संभालते हुए नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो पर कमेंट की बहार आ गई. किसी को उनका लुक काफी हॉट लगा तो किसी को ये कतई रास नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'इतना भी टाइट नहीं पहनना था कि चला नहीं जा रहा मैडम से.' एक और यूजर ने लिखा- 'कितना भी कर लो बुढ़ापा तो दिखता ही हैं.' नेक पीस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ये सलमान खान का ब्रेसलेट गले में क्यों पहन लिया है.

ये भी पढ़ें: Femina Miss India 2022: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुरीद हैं मिस इंडिया Sini Shetty, जानिए उनके बारे में सबकुछ 

बता दें कि 3 जुलाई की शाम को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत कर शाम में चार चांद लगा दिए थे. Femina Miss India 2022 का ताज कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) के सिर पर सजा. महज 21 साल की उम्र में सिनी ने 31 फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए ये क्राउन अपने नाम किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement