Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: Manoj Bajpayee की फिल्म में जिस एक्टर से थी Asaram Bapu को दिक्कत, उसी ने लूटी लाइमटाइट

Manoj Bajpayee की फिल्म Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai में 'बाबा' के किरदार पर Asaram Bapu ने आपत्ति जताई थी. रिलीज के बाद इस विलेन के किरदार को निभाने वाले एक्टर को तारीफें मिल रही हैं.

Latest News
Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: Manoj Bajpayee की फिल्म में जिस एक्टर से थी Asaram Bapu को दिक्कत, उसी ने लूटी लाइमटाइट

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Review: सिर्फ एक बंदा काफी है रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी (OTT) पर एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज रिलीज हो रही है. इन दिनों अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) नई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. ये फिल्म जी5 (Zee 5) पर रिलीज हुई है और रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई है. ढोंगी बाबा की काली करतूतों पर आधारित ये कोर्ट रूम ड्रामा, आसाराम बापू (Asaram Bapu) को 'आपत्तिजनक' और 'मानहानिकारक' लगा था. वहीं, अब दर्शकों को इस फिल्म का वही किरदार खूब पसंद आ रहा है, जिसके खिलाफ आसाराम बापू ने नोटिस भेज दिया था.

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai की कहानी

इस फिल्म में एक बाबा की कहानी दिखाई गई है, जिसे कुछ लोग भगवान समझने लगे हैं. लोगों के सामने खुद को महान दिखाने वाला ये बाबा बंद दरवाजे के पीछे एक नाबालिग के साथ रेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देता है. इस हाईप्रोफाइल बाबा को सजा दिलाने की जंग लड़ते हैं अभिनेता मनोज बाजपेयी. फिल्म में दिखाया जाता है कि इस जंग के दौरान किस तरह हिंसा के जरिए वकील (मनोज बाजपेयी) को रोकने की कोशिश की जाती है. ये कोर्टरूम ड्रामा किस अंजाम तक पहुंचता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

ये भी पढ़ें- 26 की उम्र में उजड़ गई थी इस सुपरस्टार की पूरी दुनिया, मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा

लोग क्यों कर रहे 'ढोंगी बाबा' की तारीफें?

हालांकि, फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर ताबड़तोड़ बातें होने लगी हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी का किरदार हीरो का है और उन्हें तो लोग पसंद ही कर ही रहे हैं लेकिन इसमें विलेन का रोल यानी ढोंगी बाबा का किरदार निभाने वाले एक्टर सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ (Surya Mohan Kulshreshtha) को भी खूब तारीफें मिल रही हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने इस रोल को इतने शानदार तरीके से निभाया है कि उन्हें असल में कई बार एक्टर से नफरत होने लगती है.

ये भी पढ़ें- New Year Vacation के लिए निकले Manoj Bajpayee, पपराजी को देखकर बोले 'मैं अमीर नहीं हूं'

Asaram Bapu ने भेजा था नोटिस

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले इसे साल 2013 के आसाराम बापू बलात्कार मामले से जोड़कर देखा जा रहा था. फिल्म में बताया भी गया है कि ये सत्य घटनाओं से प्रेरित है. इसके बाद आसाराम के चैरिटेबल ट्रस्ट संत श्री आसारामजी आश्रम चैरिटेबल ट्रस्ट ने निर्माताओं को लीगल नोटिस भी भेज दिया था.

Manoj Bajpayee का जवाब

इस नोटिस को लेकर मनोज वाजपेयी ने जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि मामला कानूनी रूप से अदालत में साबित हो चुका है और इसकी कहानी कहना कैसे गलत हो सकता है? एक्टर ने कहा कि इस पर सिर्फ फिल्म बनाई गई है किसी फैक्ट को बदला नहीं गया है और ना ही किसी के नाम का इस्तेमाल किया गया है. सिर्फ पीसी सोलंकी को छोड़कर सभी के नाम बदल दिए गए हैं.

कौन हैं Surya Mohan Kulshreshtha?

बता दें कि ढोंगी बाबा का किरदार निभाने वाले एक्टर सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ थिएटर का जाना- पहचाना नाम हैं. कुलश्रेष्ठ भारतेंदु नाट्य अकादमी(बीएनए) लखनऊ के निर्देशक रहे हैं और साल 1976 में पद्म श्री राज बिसारिया के तहत इसके संस्थापक बैच के स्टूडेंट रहे हैं. उन्होंने ये वो मंजिल तो नहीं(1986)मानसून शूटआउट(2013) और दास देव(2018) जैसी फिल्मों में काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement