Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म इस ott प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, जानें कब कहां होगी रिलीज

Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj The Great Bharat Rescue हाल ही में रिलीज हुई थी. इसी बीच फिल्म के OTT रिलीज को लेकर भी खबर सामने आ गई है. 

Latest News
Mission Raniganj OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म इस ott प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, जानें कब कहां होगी रिलीज

Mission Raniganj OTT Release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत हुई और ये अब तक कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है. हालांकि कुछ लोगों का फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स रहा. कई दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई. अच्छे रिस्पॉन्स के बाद भी इसका कुछ खास कलेक्शन नहीं हो पाया. इसी बीच फिल्म के ओटीटी (Mission Raniganj OTT Release) पर रिलीज होने की खबर सामने आ रही है. 

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. ये साल 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोलफील्ड्स में आई आपदा की कहानी को दिखाती है. फिल्म में IIT धनबाद के इंजीनियर जसवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) का किरदार अक्षय ने निभाया हैं. वहीं अब फिल्म के ओटीटी का लोग इंतजार कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. फिलहाल अभी तक इसके ओटीटी रिलीज की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही स्ट्रीमिंग शुरू होने की संभावना है.

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो मिशन रानीगंज ने अब तक ठीक ठाक कारोबार कर लिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे दिन कुल 4.80 करोड़ का कारोबार किया था. इसके साथ ही फिल्म ने अपने तीसरे दिन कुल 5 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म ने अपने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है. इसका कुल कलेक्शन अब तक लगभग 14 करोड़ हो गया है. 

ये भी पढ़ें: Mission Raniganj Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म का हुआ बुरा हाल, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

वहीं अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के साथ हो रही है. हालांकि मिशन रानीगंज इससे अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है. ऐसे में आने वाले वीकेंड में फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, जानें फिल्म की ये दिलचस्प बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement