Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey की मौत की खबर फैली, डीएनए को नहीं मिली परिवार से पुष्टि

Poonam Pandey Death: अक्सर चर्चाओं में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय की एक बीमारी की वजह से मौत होने की चर्चा चल रही है. यह खबर उनकी मैनेजर ने सभी को दी है, लेकिन अब तक एक्ट्रेस के परिवार ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Latest News
Poonam Pandey की मौत की खबर फैली, डीएनए को नहीं मिली परिवार से पुष्टि

Poonam Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय की मौत की खबरें उड़ रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडेय की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण होने की जानकारी सभी को दी गई है. यह जानकारी उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी गई है, जो माना जा रहा है कि उनकी पीआर टीम ने पोस्ट किया है. हालांकि पूनम पांडेय के परिवार का इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में माना जा रहा है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है. हैरान करने वाली बात यह है कि पूनम पांडेय ने कभी इस बीमारी का जिक्र नहीं किया कि वह ऐसी बीमारी से जूझ रही हैं. कुछ साल पहले ही पूनम पांडेय ने सैम बॉम्बे से शादी की थी लेकिन बाद में वह अलग हो गई थीं. पूनम पांडेय सिर्फ 32 साल की थीं.

पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली गई स्टोरी में लिखा गया है, 'आज की सुबह हम सबके लिए बेहद मुश्किल है. बहुत दुख के साथ आप सबको बताना पड़ रहा है कि हमने अपने प्यारी पूनम पांडेय को सर्वाइकल कैंसर की वजह से खो दिया है. जो कोई भी उनसे मिला पूनम ने हमेशा हर किसी को प्यार दिया. दुख की इस घड़ी में हम उम्मीद करते हैं कि हमारी निजता का ख्याल रखा जाएगा.' 

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे के बिग बॉस 17 में जाने पर सास ने उठाए थे सवाल, अब Vicky Jain ने किया मां का समर्थन

खूब चर्चा में रहीं पूनम पांडेय

पूनम पांडेय 2011 में उस वक्त चर्चा और विवादों में आ गई थीं जब उन्होंने ऐलान कर दिया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह टॉपलेस हो जाएंगी. वह कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अपने बिंदास अंदाज और हॉट फोटोशूट की वजह से भी वह खूब चर्चा में रहीं. एक बार उनका कथित सेक्स वीडियो भी लीक हुआ था जिसको लेकर उनकी खूब किरकिरी हुई थी.

यह भी पढ़ें- हीरोइन निकली विलेन? 200 करोड़ की ठगी केस में खुली जैकलीन फर्नांडिस की पोल

पूनम पांडेय ने खुद भी अपने कई अडल्ट वीडियो बनाए थे और उन्हें सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया था. हालांकि, बाद में इसे लेकर विवाद होने के बाद उन्होंने इस तरह के वीडियो बनाने बंद कर दिए थे.

(नोट: DNA Hindi पूनम पांडेय की मौत की पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement