Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian मौत केस में आया बड़ा मोड़, मुंबई पुलिस ने बीजेपी लीडर को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के मौत केस में एक नया मोड़ आया है. इस मामले में बीजेपी लीडर नितेश राणे (Nitesh Rane) को समन भेजा गया है.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian मौत केस में आया बड़ा मोड़, मुंबई पुलिस ने बीजेपी लीडर को भेजा समन

BJP MLA Nitesh Rane

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने आत्महत्या की थी. दिशा की मौत के बाद लगातार इस मामले पर जांच जारी है. वहीं, चार साल बाद इस मामले में बड़ा मोड़ आया है. मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान मौत मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) को शुक्रवार को पेश होने के लिए नोटिस भेजा है.

गौरतलब है कि राणे ने दावा किया था कि दिशा की हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता को मालवणी पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया है. जहां उनसे उनके दावों को लेकर पूछताछ की जाएगी और उनके पास इस संबंध में अगर कोई सबूत है तो उन्हें पेश करने के लिए कहा जाएगा.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की वो खास डायरी जिसमें दफन हैं कई राज? 

बीजेपी लीडर ने कही ये बात

इस पर बीजेपी लीडर ने कहा कि मुझे अभी समन मिला है और मैं पहले दिन से यह कह रहा हूं कि यह हत्या का मामला है. मैं मुंबई पुलिस के साथ जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं. एमवीए सरकार कवर अप करना चाहती थी और आदित्य ठाकरे और उनके अन्य दोस्तों को बचाना चाहती थी. मेरे पास जो भी जानकारी है, मैं पुलिस को देने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput का घर खरीदने को लेकर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

दिशा के बाद सुशांत की हुई थी मौत

घटना को लेकर रिएक्ट करते हुए राणे ने कहा कि वह पुलिस के साथ सहयोग करेंगे. दिशा को 8 जून 2020 को मृत पाया गया था. इससे कुछ दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत को मुंबई के उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में लटका हुआ पाया गया था. 

मुंबई पुलिस ने बनाई थी नई जांच टीम

मुंबई पुलिस ने पिछले साल दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए तीन सदस्यीय स्पेशल जांच टीम का गठन किया था. मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement