Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rajinikanth से लेकर Shah Rukh-Akshay तक, Narendra Modi के पीएम पद की शपथ ग्रहण में पहुंचे ये फिल्मी सितारे

Narendra Modi आज तीसरी बार पीएम पद के लिए शपथ लेने वाले हैं. इस खास मौके पर कई महमान शामिल हुए. वहीं कई फिल्मी सितारे भी इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं.

Latest News
Rajinikanth से लेकर Shah Rukh-Akshay तक, Narendra Modi के पीएम पद की शपथ ग्रहण में पहुंचे ये फिल्मी सितारे

Narendra Modi Oath Taking Ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद (Narendra Modi Oath Taking Ceremony) के लिए शपथ लेने वाले हैं. राष्ट्रपति भवन में होने वाले इस समारोह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. तमाम नेता-राजनेता से लेकर सेलेब्स तक इस समोराह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) से लेकर रजनीकांत (Rajinikanth), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे फिल्मी सितारे वहां पहुंचे हैं.

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. रजनीकांत से लेकर अनिल कपूर का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया. मीडिया से बातचीत में सुपरस्टार रजनी ने कहा था कि ये बहुत बड़ी उपलब्धि है और उनकी शुभकामनाएं मोदी के साथ हैं. वहीं अनुपम खेर ने भी दिल्ली पहुंचकर कहा कि वो तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं जोकि सौभाग्य की बात है.

ANI ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी के साथ अक्षय कुमार और शाहरुख खान नजर आए. किंग खान ब्लैक कुर्ते और चश्मे में काफी डैशिंग लग रहे हैं.  

सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण में पहुंचे. एक्टर व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आए. उनके साथ वाइफ लता रजनीकांत भी नजर आईं.

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी भी शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. एक्टर बीते दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थे. 

केरल में पहली बार भाजपा को एक लोकसभा सीट पर जीत मिली है. पार्टी के प्रत्याशी सुरेश गोपी ने राज्य की त्रिशुर लोकसभा सीट से करीब 75 हजार वोटों से जीत हासिल की है. सुरेश गोपी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं.

हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा सीट से एक बार फिर जीत हासिल की है. एक्ट्रेस और राजनेता ने खुशी जाहिर की है. 

कंगना रनौत भी क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से धांसू जीत हासिल की है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement