Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Award न मिलने पर निराश हुए Anupam Kher? Kangana Ranaut ने विनर्स को कुछ इस तरह दी बधाई

द कश्मीर फाइल्स को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर लीड एक्टर अनुपम खेर ने खुशी जाहिर की है और उन्हें एक भी अवॉर्ड न मिलने पर थोड़ी निराशा भी जताई है. वहीं, एक्ट्रेस कंगना ने भी सभी नेशनल अवॉर्ड विनर को बधाई दी है.

Latest News
National Award न मिलने पर निराश हुए Anupam Kher? Kangana Ranaut ने विनर्स को कुछ इस तरह दी बधाई

 Anupam Kher Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुवार की शाम को कई फिल्मों को और कलाकारों को नेशनल अवॉर्ड(National Award 2023) से नवाजा गया है. वहीं, विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) को भी नरगिस दत्त अवॉर्ड से नवाजा गया है. इसको लेकर निर्देशक और अनुपम खेर(Anupam Kher) ने खुशी जाहिर की है. हालांकि इस बीच एक्टर काफी दुखी भी नजर आए हैं.

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने द कश्मीर फाइल्स के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा- नेशनल अवॉर्ड-खुशी और गर्व है कि द कश्मीर फाइल्स ने प्रतिष्ठित और सबसे जरूरी नेशनल अवॉर्ड जीता, नेशनल एकता पर बेस्ट फीचर फील्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड. न केवल एक एक्टर के तौर पर बल्कि फिल्म में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी मैं हमारी फिल्म की इस मान्यता से बहुत खुश हूं. 

अनुपम खेर ने अवॉर्ड न मिलने पर यूं किया रिएक्ट

वहीं, इसके आगे उन्होंने बेस्ट एक्टर को लेकर भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा- अपने एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड जीतना पसंद करूंगा. पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाओ तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा, चलिए नेक्स्ट टाइम. सभी विनर्स को मेरी ओर से बधाई, जय हो. आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स, कश्मीरी पंडितों के घरों से बेघर होने की कहानी को दिखाया गया है. यह फिल्म बीते साल की सबसे ज्यादा  कमाई वाली फिल्म है.

ये भी पढ़ें- National Award में इन 8 फिल्मों का बोलबाला, अवॉर्ड गिनते- गिनते थक जाएंगे

कंगना रनौत ने दी विनर्स को बधाई

इसके साथ ही कंगना रनौत ने भी अपने ट्विटर पर नेशनल अवॉर्ड्स विनर को बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म थलाइवी के एक भी अवॉर्ड न जीतने को लेकर भी बात की है. उन्होंने लिखा- नेशनल अवॉर्ड के सभी विनर को बधाई. यह एक आर्ट कार्निवल है जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है. सभी भाषाओं में हो रहे इतने जरूरी कामों को जानना और उनके इंट्रोड्यूस करवाना वाकई में मैजिकल है. 

अवॉर्ड न मिलने पर कही ये बात

वहीं, उन्होंने आगे थलाइवी को लेकर लिखा- आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को कोई पुरस्कार नहीं मिला. प्लीज जान लें कि कृष्णा ने मुझे जो कुछ भी दिया है और नहीं दिया उसके लिए मैं हमेशा ही आभारी हूं और आप सभी जो वाकई में मुझे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे नजरिए की भी सराहना करनी चाहिए. कला सब्जेक्टिव है और मुझे सच में भरोसा है कि जूरी ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं. हरे कृष्णा. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt के बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर माता-पिता ने जताई खुशी, बोले- हमें गर्व है

इन कलाकारों ने जीता बेस्ट एक्टर/एक्ट्रेस अवॉर्ड

वहीं, आपको बता दें कि बेस्ट एक्टर के लिए अल्लू अर्जुन और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है. इसके साथ ही फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन को भी अवॉर्ड मिला है. जिसपर तीनों ही स्टार्स काफी खुश हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement