Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui पर अब मेड ने लगाए शॉकिंग आरोप, वीडियो में रोते हुए कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. पत्नी के बाद अब उनकी मेड ने भी एक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

Latest News
Nawazuddin Siddiqui पर अब मेड ने लगाए शॉकिंग आरोप, वीडियो में रोते हुए कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui house help video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कुछ दिन एक्टर की पत्नी  आलिया सिद्दीकी (wife Aaliya Siddiqui) ने उनपर और उनकी मां पर कई आरोप लगाए थे. वहीं अब एक्टर के हाउस हेल्प (Nawazuddin Siddiqui maid video) ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं. उनकी हाउज हेल्प का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक्टर को उन्हें दुबई में छोड़ने का आरोप लगाती नजर आ रही हैं. उनकी मेड इसमें रोते बिलखते हुए नजर आ रही हैं. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प  सपना रॉबिन मसीह ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. ये वीडियो एकटर की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान ने शेयर किया है. इस वीडियो में वो रोते हुए कहती हैं कि वो नवाजुद्दीन की वजह से दुबई में फंसी हुई हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कैसे वीजा शुल्क के बहाने उन्हें सैलेरी नहीं दी गई.

इस दौरान आलिया के वकील ने इस बात का भी जिक्र किया कि सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक सपना को एक अनजान कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया गया था. हालांकि, वास्तव में, वो दुबई में पढ़ने के दौरान नवाज़ुद्दीन के नाबालिग बच्चों की देखभाल कर रही थीं. सपना ने कहा कि नवाजुद्दीन ने उन्हें दुबई में छोड़ दिया है वो भी बिना खाने और पैसे के. 

ये भी पढ़ें: आलीशान घर छोड़ होटल में रहने पर मजबूर हुए Nawazuddin Siddiqui, पत्नी की शिकायत के बाद हुए परेशान

Aaliya Siddiqui के वकील ने पहले भी किए थे शॉकिंग खुलासे 

इससे पहले आलिया के वकील ने दावा किया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां के साथ मिलकर उनकी क्लाइंट यानी एक्टर की पत्नी आलिया पर जुल्म ढा रहे हैं. वकील ने कहा, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी या उनके परिवार में से किसी ने भी आलिया को 7 दिनों से खाना नहीं दिया है. वो उन्हें सोने के लिए बिस्तर नहीं दे रहे हैं. यहां तक की आलिया को नहाने के लिए बाथरूम तक में जाने की इजाजत नहीं है. इतना ही नहीं, उन्होंने मेरी क्लाइंट के कमरे में सीसीटीवी कैमरे तक लगवा दिए हैं. उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड्स तैनात रहते हैं.'

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी आलिया के कमरे में लगवाया CCTV कैमरा, 7 दिनों से नहीं दिया खाना, वकील का शॉकिंग खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement