Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी Aaliya Siddiqui संग विवाद पर Nawazuddin Siddiqui ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गहरा असर पड़ा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) संग विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा इन सभी चीजों ने उनपर गहरा असर डाला है.

पत्नी Aaliya Siddiqui संग विवाद पर Nawazuddin Siddiqui ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गहरा असर पड़ा

Nawazuddin Siddiqui On Wife Aaliya Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते काफी वक्त से चर्चा में बने हुए थे. हालांकि वह अपनी फिल्मों के लिए नहीं, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए थे. दरअसल, लंबे वक्त से नवाजुद्दीन अपनी पत्नी संग विवाद को लेकर चर्चा में थे. एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी( Aaliya Siddiqui) ने उन पर और उनकी मां को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. साथ ही आलिया ने नवाज पर बच्चों को छोड़ने का भी इल्जाम लगाया था. नवाजुद्दीन के घर का विवाद अदालत तक पहुंच गया था. वहीं, हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. 

उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और आलिया संग बिगड़े रिश्ते को लेकर बात की है. उन्होंने इसको लेकर स्वीकार किया है कि इन सभी चीजों ने उन्हें गहराई से प्रभावित किया है. उन्होंने कहा कि उससे वह काफी दुखी हैं, लेकिन उन्होंने चुप रहने का फैसला किया. वह हमेशा ही अपना काम प्यार और शांति से करने में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें यह सब देख कर दुख होता है क्योंकि लोग किस तरह से अलग-अलग धारणाएं बनाते हैं. उन्होंने कहा कि वह मोटी चमड़ी वाला बनने की कोशिश कर रहे हैं,ताकि लोगों की राय उन्हें प्रभावित न करे. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan संग डेब्यू कर पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानें कुछ दिलचस्प बातें

आलिया ने कहा नवाज लेंगे बच्चों की पूरी जिम्मेदारी

वहीं, बीते कुछ वक्त पहले भी नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अदालत ने नवाज के साथ सहमति जताई थी कि उनके बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अब नवाज से कोई समस्या नहीं है, क्योंकि अभिनेता ने कुछ चीजें सुलझा ली हैं. वह और उनके बच्चे अब दुबई में खुशी खुशी रह रहे हैं और नवाज यह सुनिश्चित करने के लिए हर चीज का ध्यान रख रहे हैं कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या न हो. 

ये भी पढ़ें- Asur 2 ने रिलीज होते ही किया धमाका, इस बात से सबसे ज्यादा इंप्रेस हुए दर्शक, Twitter पर लोग बोले 'ये तो पहली बार देखा'

इस फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

आपको बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement