Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan रिलीज के बाद Deepika Padukone और Nayanthara के बीच खड़ा हुआ विवाद? जानें क्या है पूरा मामला

Jawan रिलीज के बाद Nayanthara फिल्म ले जुड़े इवेंट्स पर नजर नहीं आईं. हाल ही में दावा किया जा रहा है कि वो Deepika Padukone की वजह से नाराज हैं.

Latest News
Jawan रिलीज के बाद Deepika Padukone और Nayanthara के बीच खड़ा हुआ विवाद? जानें क्या है पूरा मामला

Nayanthara Upset With Deepika Padukone Role In Jawan: जवान में दीपिका पादुकोण के रोल पर नाराज हैं नयनतारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस (Jawan Box Office) से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है. फिल्म ने दुनिया भर से लगभग 900 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस बीच हाल ही में शाहरुख और दीपिका फैंस के लिए एक इवेंट पर साथ डांस करते नजर आए. इस पूरे इवेंट में सभी नयनतारा (Nayanthara) को खोजते रहे लेकिन एक्ट्रेस कहीं नजर नहीं आईं. वहीं, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि नयनतारा फिल्ममेकर्स से नाराज हैं और ये नाराजगी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रोल को लेकर है.

Deepika Padukone के रोल से नाराज हैं Nayanthara

'जवान' की रिलीज के बाद से नयनतारा ने फिल्म के प्रमोशन से थोड़ी दूरी बना ली थी. वो सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर कम ही पोस्ट कर रही थीं. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है था कि नयनतारा प्राइवेट पर्सन हैं इसलिए वो प्रमोशनल इवेंट्स पर नहीं जा रही हैं. वहीं, हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नयनतारा असल में फिल्ममेकर्स से नाराज हैं. नयनतारा से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया कि नयनतारा के किरदार को हल्का करके और दीपिका के रोल को बढ़ाकर साउथ एक्ट्रेस को साइडलाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office: शाहरुख खान की फिल्म कर रही है छप्परफाड़ कमाई, अब तक तोड़ डाले इतने रिकॉर्ड

पहले कुछ और था प्लान

पहले ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म में दीपिका सिर्फ कैमियो करेंगी लेकिन बाद में उनके कैमियो को फुल रोल में बदल दिया गया. बताया जा रहा है कि ये एक तरह से दीपिका- शाहरुख की फिल्म की तरह दर्शाई गई. इसकी वजह से नयनतारा का रोल दब गया और यही उनकी नाराजगी का कारण बना. नयनतारा इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठी थीं क्योंकि ये उनका बॉलीवुड डेब्यू था. बताया ये भी जा रहा है कि अब नयनतारा कुछ समय तक बॉलीवुड फिल्में नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें: OTT वाली Jawan होगी खास, देख सकेंगे ये स्पेशल सीन

नयनतारा ने Jawan से जुड़े इवेंट्स से बनाई थी दूरी

मुंबई में जवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब नयनतारा नहीं पहुंचीं और सिर्फ दीपिका ही शाहरुख के साथ डांस करती नजर आईं तो बातें होने लगीं. हालांकि, बाद में ये साफ किया गया कि नयनतारा अपना मां का जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही थीं इसलिए वो बिजी थीं. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि असली वजह नयनतारा की नाराजगी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement