Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नीतू कपूर ने खोली जया बच्चन की पोल? बताई पपराजी पर गुस्से के पीछे की सच्चाई

Jaya Bachchan के पपराजी पर गुस्सा करने वाले वीडियोज पर बात करते हुए Neetu Kapoor ने इशारा किया है कि ये सब दिखावे के लिए होता है.

Latest News
नीतू कपूर ने खोली जया बच्चन की पोल? बताई पपराजी पर गुस्से के पीछे की सच्चाई

Jaya Bachchan, Neetu Kapoor, Koffee With Karan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के काउच पर हर हफ्ते नए सेलेब्रीटीज नजर आते हैं. इस बार शो पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान (Zeenat Aman) एक साथ पहुंचीं. दोनों इस शो पर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई दिलचस्प बातें शेयर करती नजर आईं. बातचीत के दौरान नीतू कपूर ने जया बच्चन के गुस्सैल बर्ताव पर भी बात की. शो पर पपराजी पर जया बच्चन के भड़कने वाले वीडियोज (Jaya Bachchan Anry Videos) की चर्चा हुआ और उन्होंने इस दौरान 'मिली भगत' पर शॉकिंग खुलासा किया.

जया बच्चन अकसर पपराजी पर नाराज होती दिखाई दे जाती हैं. वो एक वीडियो में तो उन्होंने पैप्स को गिर जाने का श्राप दे दिया था. वो पैप्स के चिल्लाने और लगातार फोटो खींचने पर गुस्सा हो जाती हैं. इस पूरे मामले पर जब 'कॉफी विद करण' में इस बात का जिक्र हुआ तो नीतू कपूर ने कुछ अलग ही कह डाला. नीतू कपूर के मुताबित ये जया और पैप्स की मिली भगत है. नीतू के मुताबिक जया का ये बर्ताव नकली है उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि वो ये जानबूझकर करती हैं. अगर जया जी ऐसा वाकई करती हैं तो एक बार हो गया… वो ऐसी नहीं हैं'. उन्होंने आगे कहा कि 'सभी इसको इंजॉय करते हैं. मुझे लगता है कि यह कुछ मिली भगत है'. ये भी पढ़ें- फिर पपराजी पर भड़कीं Jaya bachchan, करा दिया चुप, हो गईं ट्रोल

करण ने भी नीतू की ये बात सुनकर कहा कि 'सही का वो ऐसी बिल्कुल नहीं हैं, बल्कि वो बहुत प्यारी हैं. पैपराजी उनसे इतना डरते हैं कि वो एंटर करती हैं तो सभी बोलते हैं बस हो गया'. बता कें कि जया बच्चन करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में गुस्से वाली दादी मां के रोल में दिखाई दी थीं. कई लोगों ने इस रोल को पैप्स पर उनके गुस्से से जोड़ते हुए मीम्स बना डाले थे. हालांकि, करण और नीतू का कहना है कि वो रियल लाइफ में कतई ऐसी नहीं हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement