Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भीषण कार दुर्घटना में पंजाबी सिंगर Nirvair Singh का निधन, ऑस्ट्रेलिया में हुआ दर्दनाक हादसा

एक भयावह कार दुर्घटना में पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) का निधन हो गया है. पुलिस के हवाले से बताया गया कि दो बच्चों के पिता निर्वैर सिंह को मेलबर्न के पास एक तेज रफ्तार किआ सेडान ने टक्कर मार दी.

Latest News
भीषण कार दुर्घटना में पंजाबी सिंगर Nirvair Singh का निधन, ऑस्ट्रेलिया में हुआ दर�्दनाक हादसा

Nirvair Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण कार दुर्घटना में पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) का निधन हो गया है. पुलिस के हवाले से बताया गया कि दो बच्चों के पिता सिंगर निर्वैर सिंह को मेलबर्न के पास एक तेज रफ्तार किआ सेडान ने टक्कर मार दी. पुलिस ने आगे कहा कि यह घटना मंगलवार दोपहर 3.30 बजे हुई. सेडान के 23 साल ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 42 साल के सिंगर उस दौरान जॉब के लिए जा रहे थे, तभी वह तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए.

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार किआ ने दो अन्य वाहनों और फिर एक जीप को टक्कर मार दी. वहीं कार की चपेट में निर्वैर सिंह भी आए. इस हादसे के बाद मौके पर ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस हादसे में सवार एक महिला घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया. कुछ चश्मदीदों ने को बताया कि कार को बेहद ही गलत तरीके से चलाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें - Karthikeya 2: 15 में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 100 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

किया सेडान के ड्राइवर पर बिना लाइसेंस के ड्राइविंग करने और ड्राइविंग के दौरान जान लेने और लोगों को घायल करने आपोर लगाए गए हैं. इस घटाना के बाद आरोपी को मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर निर्वैर सिंह नौ साल पहले अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया आए थे. निरवीर सिंह को 'माई टर्न' एल्बम के गाने तेरे बिना से फेम मिला. उनकी अन्य हिट फिल्मों में 'दर्द-ए-दिल', 'जे रसगी', 'फेरारी ड्रीम' और 'हिक्क ठोक के' शामिल हैं.

ये भी पढ़ें - Ram Bhakt हैं KGF फेम सुपरस्टार Yash, अयोध्या में मंदिर बनाने में दिया करोड़ों का चंदा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement