Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrashekhar Case: पुलिस के सामने पेश हुईं Nora Fatehi, जारी है सवालों का सिलसिला

Sukesh Chandrashekhar Case में एक्ट्रेस Nora Fatehi भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने पेश हुईं. जहां सवालों का सिलसिला जारी है.

Latest News
Sukesh Chandrashekhar Case: पुलिस के सामने पेश हुईं Nora Fatehi, जारी है सवालों का सिलसिला

Nora fatehi : नोरा फतेही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sukesh Chandrashekhar Case: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही गुरुवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में जांच के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने पेश हुईं. उन्होंने कहा कि यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने कहा कि पिंकी ईरानी के सामने उनसे पूछताछ की जाएगी, कथित तौर पर जिसके जरिए चंद्रशेखर से उनकी मुलाकात हुई. बुधवार को अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज के साथ मामले के संबंध में पूछताछ की गई थी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ईरानी और एक्ट्रेस फतेही दोनों मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में जांच में शामिल हुए हैं. अधिकारी ने कहा, "पहले उनसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी और फिर एक-दूसरे का सामना किया जाएगा और एक साथ पूछताछ की जाएगी."

ये भी पढ़ें - Jacqueline Fernandez की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें बढ़ीं, जानिए कब होना है दिल्ली की अदालत में पेश

अधिकारी ने कहा कि हालांकि एजेंसी ने दो सितंबर को फतेही से छह से सात घंटे तक पूछताछ की थी और उसका बयान दर्ज किया था, लेकिन उससे और पूछताछ की जा रही है क्योंकि "कुछ अनुत्तरित प्रश्न" हैं.

अधिकारी ने कहा, "ईरानी की तरफ से दिए गए बयानों में कुछ विरोधाभास हैं. इसलिए यह है कि हम ईरानी और नोरा दोनों के सामने पूछताछ करें हैं. इसके अलावा, ईरानी पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का संदेह है इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि हम अनुत्तरित प्रश्न पूछते हैं और स्पष्टता चाहते हैं." 

ये भी पढ़ें - 9 लाख की बिल्ली पालती है Jacqueline Fernandez, बॉलीवुड में आने से पहले करती थीं ये काम

नोरा फतेही से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले में पूछताछ की थी.

बुधवार को, फर्नांडीज से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई और पुलिस के अनुसार, उसने जांच के दौरान सहयोग किया और उसे फिर से पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता है. चंद्रशेखर इन दिनों जेल में है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित विभिन्न लोगों को धोखा देने का आरोप है.

ईडी ने 17 अगस्त को चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी. ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीज को उससे लग्जरी कारें और दूसरे महंगे तोहफे मिले.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement