Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था Sukesh Chandrashekhar, एक्ट्रेस को दिए थे बड़े बड़े ऑफर

Sukesh Chandrashekhar को लेकर Jacqueline Fernandez के बाद Nora Fatehi ने भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. आप भी पढ़ें नोरा ने कोर्ट में क्या कहा.

Latest News
Nora Fatehi को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था Sukesh Chandrashekhar, एक्ट्रेस को दिए थे बड़े बड़े ऑफर

Nora Fatehi नोरा फतेही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुकेश को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez) ने चौंकाने वाले बयान दिए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अपने बयान दर्ज करा दिए हैं. नोरा ने हाल ही में मामले में गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करवाया है. अपने बयान में नोरा ने दावा किया कि सुकेश उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई सारे खुलासे किए हैं.

200 करोड़ रुपये की ठगी से जुड़े केस में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नोरा फतेही भी गवाह बन चुकी हैं. दोनों ने अदालत में जो बयान दिए हैं वो सामने आ गए हैं. बयान में नोरा ने कहा कि सुकेश अपनी करीबी पिंकी ईरानी के जरिए ही अपनी बात नोरा तक पहुंचाता था. नोरा के मुताबिक सुकेश ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा था और इसके बदले वो उन्हें अलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने की बात कहता था. 

खबर थी कि सुकेश की पत्नी लीना पॉल ने चेन्नई में हुए एक इवेंट में शामिल होने के बाद नोरा को एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट किया था. नोरा ने इन सभी बातों को झूठ बताया था. ईडी से पूछताछ में नोरा ने कहा था कि उन्हें इवेंट से पहले या बाद में सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं मिले जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट के समय गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे.

ये भी पढ़ें: 'Sukesh ने मुझे बर्बाद कर दिया', कोर्ट में बोलीं Jacqueline Fernandez, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा बयान

एक्ट्रेस ने कहा, 'शुरू में, मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन है. मेरा न तो कोई व्यक्तिगत संपर्क था और न ही मैंने कभी उनसे कोई बातचीत की थी. मैं उनसे कभी नहीं मिली थी. मैंने उन्हें सिर्फ एक बार देखा था जब ईडी ने अपने दफ्तर में उनसे मेरा सामना कराया था.'

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi ने फिर साधा Jacqueline Fernandez पर निशाना, बोलीं-हम एक जैसे नहीं हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement