Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2: OTT पर देख सकेंगे Akshay Kumar की फिल्म का 'अनकट' वर्जन, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar की फिल्म Oh My God 2 पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलने से मेकर्स काफी निराश थे. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने कहा है कि OTT पर फिल्म का Uncut वर्जन देखने को मिलेगा.

OMG 2: OTT पर देख सकेंगे Akshay Kumar की फिल्म का 'अनकट' वर्जन, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar Film OMG 2 First Review: ओएमजी 2 रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये फिल्म लंबे समय से सेंसर बोर्ड के पचड़ों में फंसी रही. सेंसर बोर्ड ने रिलीज से पहले फिल्म को ए सर्टिफिकेट (OMG 2 A certificate) दे दिया था और एक दो नहीं बल्कि 20 से ज्यादा बदलाव करने के लिए कहा था. ए सर्टिफिकेट जारी होने के बाद फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अब फिल्म के डायरेक्टर ने बड़ा ऐलान कर कहा है कि ओटीटी (OMG 2 OTT release) पर फिल्म का अनकट और अनसेंसर्ड वर्जन दिखाया जाएगा.

ओह माय गॉड 2 के डायरेक्टर अमित राय ने हाल ही में कहा है कि वो चाहते थे कि हर कोई उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में देखे, पर सेंसर बोर्ड के इसे ए सर्टिफिकेट देने के चलके ये इच्छा अधूरी रह गई. हालांकि फिल्म निर्माता दर्शकों के रिस्पॉनस से काफी खुश हैं. वहीं मेकर्स ने हाल ही में बताया कि ओएमजी 2 ने अपनी रिलीज के 10 दिनों में 101.61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

अमित राय ने कहा 'हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता. हमने उनसे हमें यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए विनती की (12 साल से कम उम्र के बच्चे माता-पिता के मार्गदर्शन में फिल्म देख सकते हैं) लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. हमने आखिर तक उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन फिर वो कुछ दूर चले, हम कुछ दूर चले और फिल्म संशोधनों के साथ रिलीज हो गई है.'

ये भी पढ़ें: Oh My Gadar: अक्षय कुमार को नहीं 'गदर 2' से पीछे छूटने का गम? नया पोस्ट देखकर हैरान हैं लोग

पीटीआई को दिए इस इंटरव्यू में जब अमित राय से पूछा गया कि क्या टीम ओएमजी 2 को बिना किसी बदलाव के ओटीटी पर रिलीज कराएगी. तो इसपर उन्होंने कहा 'हां, हमने तय किया है कि हम पूरी फिल्म ओटीटी पर दिखाएंगे, एक ऐसी फिल्म जिसे सेंसर कभी नहीं चाहता था कि लोग देखें, लेकिन जनता ने फिल्म देखी है और अपना फैसला दिया है. अगर सेंसर बोर्ड नहीं समझता है ये, हम क्या कहते हैं?'

ये भी पढ़ें: OMG 2: पहली बार दिखी भोलेनाथ और भक्त की ऐसी कहानी, फिल्म को मिले फैंस के जबरदस्त रिएक्श

अक्षय कुमार के अलवा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर इसका क्लैश गदर 2 और जेलर से हुआ बावजूद इसके फिल्म अच्छी कमाई कर रही है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement