Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Box Office Collection Day 1: Gadar 2 के आगे फीकी पड़ी Akshay Kumar की चमक, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) की फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) ने अपने पहले दिन महज 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Latest News
OMG 2 Box Office Collection Day 1: Gadar 2 के आगे फीकी पड़ी Akshay Kumar की चमक, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़

OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) की फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, फिल्म का यह दूसरा पार्ट है. इससे पहले दस साल पहले साल 2012 में ओएमजी(Omg) आई थी. इस फिल्म में परेश रावल(Paresh Rawal) ने भूमिका अदा की थी. वहीं, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को लेकर शुरुआत से ही विवाद जारी है. हालांकि इन सभी मुश्किलों को पार करते हुए 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो गई है. वहीं, जैसा कि कल सनी देओल(Sunny deol)की गदर 2(Gadar 2) भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस बीच ओएमजी 2 की कमाई पर कितना असर पड़ा है, आइये जानते हैं. 

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने अपने पहले दिन ठीक ठाक परफॉर्म किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. जैसा कि फिल्म और उसकी कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है, तो वीकेंड पर इसे फायदा मिल सकता है. 

ओएमजी 2 और गदर 2 के कलेक्शन में अंतर

हालांकि ओएमजी 2 और गदर 2 के कलेक्शन की बात की जाए तो दोनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई में काफी अंतर है. ओएमजी ने जहां अपने पहले दिन 9.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि काफी शानदार है. इन आंकड़ों को देखने के बाद ओमजी 2 के मेकर्स राहत में नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 को लेकर विवाद शुरू, जल्द हट सकता है फिल्म पर लगा बैन, विश्व हिंदू महासंघ ने जताया कड़ा विरोध, जानें पूरा अपडेट

ओएमजी 2 को मिली इतनी रेटिंग

वहीं, सनी देओल की गदर 2 की एक्टर सलमान खान ने भी जमकर तारीफ की है.इसके साथ ही उन्होंने पहले दिन के बेहतरीन कलेक्शन पर बधाई भी दी है. वहीं, ओएमजी 2 को रेटिंग के मामले में  पांच में से 4 रेटिंग मिली है. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

वीकेंड पर मिल सकता है फिल्म को फायदा

आपको बता दें कि ओएमजी 2 सेक्स एजुकेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने कांती शरण की भूमिका अदा की है. वहीं, अक्षय कुमार ने भगवान शिव का अभिनय किया है. इसके साथ ही यामी गौतम एक वकील के रोल में नजर आई हैं. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बाद वीकेंड पर बेहतरीन कमाई की उम्मीद की जा रही है. हालांकि गदर 2 के कारण फिल्म की कमाई पर खासा असर देखने को मिला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement