Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Review: पहली बार दिखी भोलेनाथ और भक्त की ऐसी कहानी, फिल्म को मिले फैंस के जबरदस्त रिएक्शन

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है और फिल्म को अभी तक दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
OMG 2 Review: पहली बार दिखी भोलेनाथ और भक्त की ऐसी कहानी, फिल्म को मिले फैंस के जबरदस्त रिएक्शन

Akshay Kumar, Pankaj Tripathi Film OMG 2 Review: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) और यामी गौतम(Yami Gautam) नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी भगवान शिव के भक्त कांती शरण के रोल में दिखेंगे और यामी गौतम एक वकील की भूमिका अदा करेंगी. यह फिल्म ओएमजी(OMG) का सीक्वल पार्ट है, जो कि दस साल बाद सिनेमाघरों में नजर आई है. फिल्म का जब से टीजर रिलीज हुआ है, तभी से विवादों से घिरी हुई है. हालांकि विवादों और कई मुश्किलों को पार करते हुए आखिर में यह आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

अक्षय कुमार की ओएमजी सनी देओल की गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. फिल्म के रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन देखना काफी दिलचस्प है. क्योंकि ओएमजी 2 ने कई विवादों का सामना किया है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट देकर पास किया था. हालांकि इसके बाद भी फिल्म को उज्जैन के महाकाल मंदिर, और काशी के साधु संतों के विरोध का सामना करना पड़ा है. हाल ही में अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा गया था. 

दर्शकों में नहीं दिखी एक्साइटमेंट की कमी

आपको बता दें कि ओह माय गॉड 2 को लेकर फैंस में कोई भी एक्साइटमेंट की कम नहीं देखी गई है. फिल्म ने भले ही कई विवादों का सामना किया हो, लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग भी जोरों पर होती रही है. वहीं, जैसा कि फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो आइये देखते हैं  दर्शकों को कैसी लगी ओएमजी 2. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

किसी ने फिल्म को बताया प्वाइंटलेस

ओएमजी 2 को लेकर एक यूजर ने लिखा- ओएमजी वाकई में एक बेहतरीन और शानदार सीक्वल है. यह एक मस्ट वॉच फिल्म है, जाइये परिवार के साथ बिना किसी हिचकिचाहट के देखिए, यह एक फैमिली फिल्म है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- साहसी लेकिन प्वाइंट्लेस और इमप्रैक्टिकल लेखन है. इस यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म को ढाई स्टार दिए हैं.

Omg 2

फिल्म को कुछ लोगों ने बताया मस्ट वॉच

वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- ओएमजी 2 वाकई में शानदार फिल्म है. सेक्स एजुकेशन का यह विषय बहुत बेहतरीन एंटरटेनिंग और जिम्मेदारी के साथ दिखाया गया है. अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्म जो मैंने देखी है. पंकज त्रिपाठी हमेशा की तरह शानदार और अक्षय कुमार और यामी गौतम जबरदस्त, मस्ट वॉच फिल्म.

Omg 2

ये भी पढ़ें- OMG 2 First Review: अक्षय कुमार की फिल्म में है ऐसा शानदार क्लाइमैक्स, सबसे पहले देखने वाले शख्स ने किया खुलासा

दर्शकों ने दी 5 रेटिंग

वहीं, फिल्म को देखने के बाद थिएटर से बाहर निकलने वाले दर्शकों ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. कुछ लोगों का कहना है कि सेक्स एजुकेशन पर फिल्म को बहुत अच्छे ढंग से दिखाया गया है. इसके साथ ही कुछ लोगों ने फिल्म को 5 में से 5 रेटिंग दी है. वहीं कुछ दर्शकों ने कहा कि फिल्म का जो ट्रेलर था, उससे कई ज्यादा बेहतर ढंग से इसे पेश किया गया है. 

गदर 2 और ओएमजी 2 में होगी टक्कर

जैसा कि फिल्म आज रिलीज हो गई है. यह फिल्म सेक्स एजुकेशन के ऊपर आधारित है. वहीं, फिल्म आज सिनेमाघरों में सनी देओल की गदर 2 से टकरा रही है, तो देखना काफी दिलचस्प है कि पहले दिन ओएमजी 2 कितना कलेक्शन कर पाती है या फिर सनी देओल की गदर 2 बाजी मार जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement