Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Flood से दहला Yami Gautam का दिल, बोलीं- इन घाव को कोई नहीं भर सकता

यामी गौतम (Yami gautam) ने हिमाचल प्रदेश में आई बाढ़ पर दुख जताया है. इसको लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि हमें बैलेंस बनाने की जरूर है, ताकि भविष्य में ऐसा कुछ न हो.

Himachal Flood से दहला Yami Gautam का दिल, बोलीं- इन घाव को कोई नहीं भर सकता

Yami Gautam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यामी गौतम(Yami gautam) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. सभी जानते हैं कि वह हिमाचल(Himachal Flood) की रहने वाली हैं. वहीं, इन दिनों हिमाचल में लगातार बाढ़ का प्रकोप जारी है, जिसके चलते काफी चीजों की हानि हुई है. सोशल मीडिया पर लगातार हिमाचल की बाढ़ के भयानक वीडियो सामने आ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस यामी गौतम ने हिमाचल त्रासदी को लेकर रिएक्ट किया है और उन्होंने इस पर दुख जताया है. 

यामी गौतम अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हिमाचल की खूबसूरत की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों के जरिए वह हिमाचल के शांत जीवन की झलक दिखाती हैं. हालांकि अभी हिमाचल में जो कुछ भी हुआ है उससे एक्ट्रेस काफी दुखी हैं. एक्ट्रेस का इसको लेकर हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि यह वाकई मैं दुर्भाग्यपूर्ण है, लोगों की जान चली गई है. यह वैसा नहीं है जैसा आपने कभी सोचा था. यह वाकई में काफी दर्दनाक है. ऐसे कोई शब्द नहीं है जो उस घाव को भर सकें. लेकिन सिर्फ इसलिए कि यह इस हद तक किसी और के साथ न हो, मुझे उम्मीद है कि इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे. 

भविष्य में बचने के लिए अभी से तैयारी करनी होगी
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यह पवित्र है. बारिश के कारण हुए हालातों की वीडियो को देखना बहुत डिस्टर्बिंग है और उनमें से कुछ पर मैं वाकई में विश्वास नहीं कर पाई कि क्या वो सच में है, लेकिन वहां के लोगों को भविष्य में इससे बचने के लिए अभी से तैयार रहना होगा. नेचर हमें यही बता रही है, कि यह रेड अलर्ट है. यह एक मैसेज है कि अलग अलग स्तरों पर कुछ करने की जरूरत है और हम सभी एक रूप से जिम्मेदार हैं. जिनके पास हिमाचल में घर है वह अब भी मवेशियों के साथ रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

परिवार के लोग हैं सुरक्षित

एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों के हालातों के बारे में बात करते हुए कहा कि वे इस टाइम पर सुरक्षित हैं. वे सभी नदी के क्षेत्र से दूर हैं. मैं जिस बारे में बात कर रही हूं ऐसा नहीं है इसके बारे में लोगों को पता नहीं पहले से, तापमान बदल रहा है, इसका बदलना सबसे पहला कारण है, ज्यादा नमी है इसलिए ज्यादा बारिश है. अब टूरिस्ट की वजह से नदी के पास कई मंजिले बिल्डिंग भी हैं. ऐसे कई कारण हैं. ऐसी बहुत सी वजह है कि इसे ऐसा बनाया गया है, जो आज हो रहा है.

नेचर के साथ बैलेंस बनाने की जरूरत

नेचर ने हमें कुछ सुंदर दिया है. हमें इसकी पवित्रता और शांति को बनाए रखना चाहिए, जिससे आप हमेशा हिमाचल से जुड़े रहे हैं. कितने भी नियम कायदे बना लो, लेकिन ये हम पर भी लागू होता है. हर कोई लाइफ में आगे बढ़ना चाहता है, लेकिन हमें इस भूमि के मूल स्वरूप के साथ बिना छेड़छाड़ के बनाए रखने के लिए बैलेंस बनाना होगा. 

ये भी पढ़ें- Yami Gautam खेत में थीं, लड़के ने चुपके से बना लिया वीडियो, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग घटना पर खुलासा

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस को आखिरी बार चोर निकल के भागा फिल्म में देखा गया था. इसके बाद वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ओमजी 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह वकील की भूमिका करते हुए दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement