Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अमीर' Orry की हालत देख खा जाएंगे गच्चा, फटे कपड़े पहनकर Bollywood स्टारकिड्स के साथ की पार्टी, हो रहे ट्रोल

तानिया श्रॉफ ने हाल ही में अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों और स्टार किड्स ने शिरकत की थी. इसी पार्टी में Orry के फटे हुए कपड़ों को देख लोग हैरान हैं.

Latest News
'अमीर' Orry की हालत देख खा जाएंगे गच्चा, फटे कपड़े पहनकर Bollywood स्टारकिड्स �के साथ की पार्टी, हो रहे ट्रोल

Orhan Awatramani aka Orry 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओरहान अवतरमणि उर्फ ​​ओरी (Orhan Awatramani aka Orry) बी टाउन की कई फेमस हस्तियों के बेस्ट फ्रेंड हैं. वो कभी अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा (Ajay Devgn-Kajol Daughter) के साथ तो तभी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ स्पॉट हो जाते हैं. ओरी अंबानी की पार्टियों में भी नजर आते हैं जिसकी खूब चर्चा होती है. हालांकि, इस बार वो अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में हैं. ओरी को हाल ही में तानिया श्रॉफ की पार्टी में फटे हुए कपड़े पहने हुए देखा गया.

ओरी  की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में वो टाई डाई व्हाइट और ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आए. ऑरी की टी-शर्ट पीछे और आगे से फटी हुई थी जिसने सभी का ध्यान खींचा. ओरी तानिया श्रॉफ की पार्टी में इन कपड़ों में पहुंचे थे. उन्होंने अपने इंस्टा पर कई फोटो शेयर की साथ ही पपराजी के भी कैमरों में वो कैद हुए. ओरी ने आर्यन खान, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, उर्फी जावेद सहित कई स्टार किड्स के साथ फोटो क्लिक कराई और उसे शेयर किया.

orry


ये भी पढ़ें: क्या करते हैं Orry के पापा? मिल गया इस वायरल सवाल का जवाब 


वहीं विरल भयानी ने ओरी का एक वीडियो शेयर किया जिसपर लोग कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'उर्फी का भाई खुरपी', एक और ने लिखा 'ऐसा कपड़ा तो हमारे यहां पोछा में यूज होता है' अन्य ने लिखा 'अगर ऐसा कपड़ा एक गरीब पहने तो वो भिखारी कहलाता है और ये लोग पहने तो स्टाइल.' फिलहाल ओरी का ये फैशन काफी ज्यादा ट्रोल हो रहा है. 

ओरी अपने लुक्स के अलावा अपने फोन कवर से भी लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं. बता दें कि ओरहान अवात्रामणि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. वो सोशल वर्क करते हैं और सारा अली खान जैसे कई स्टारकिड्स के क्लासमेट रह चुके हैं.


ये भी पढ़ें: सिर्फ फोटो खिंचवा कर 30 लाख कैसे कमाते हैं Orry? जानें 5 मैनेजर 3 मोबाइल फोन का किस्सा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement