Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Shah Rukh Khan के लाडले? Sadia Khan ने खुद बताई सच्चाई

Aryan Khan के साथ डेटिंग की खबरों पर पाक एक्ट्रेस Sadia Khan का जवाब सामने आया है. सादिया का कहना है कि उनकी तस्वीरों को गलत ढंग से पैश किया गया है.

Latest News
Aryan Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Shah Rukh Khan के लाडले? Sadia Khan ने खुद बताई सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. ये तस्वीर थी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Sadia Khan) की. तस्वीर के सामने आने के साथ ही लोगों ने इसे लेकर कई की अटकलें लगाना भी शुरू कर दिया. फोटो देखने के बाद कहा गया कि आर्यन खान पाक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. देखते ही देखते ये बात जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. हर ओर केवल आर्यन और सादिया का ही जिक्र था लेकिन इस बात में वाकई सच्चाई है? मामले के तूल पकड़ने के बाद अब सादिया खान ने खुद इन सवालों का जवाब दिया है. 

क्या बोलीं पाक एक्ट्रेस?
वायरल फोटोज को लेकर बात करते हुए सादिया खान ने बताया कि आर्यन खान से उनकी मुलाकात दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच थोड़ी देर के लिए कुछ बातचीत हुई और फिर उन्होंने साथ में फोटो क्लिक कराईं. हालांकि, जब ये तस्वीरें किसी और ही कैप्शन के साथ वायरल हुईं तो एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं. 

यह भी पढ़ें- Aryan Khan: Nora Fatehi नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन खान, साथ मनाया था न्यू ईयर

UAE पब्लिकेशन सिटी टाइम्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा- 'ये बहुत गलत है कि कैसे पूरी सच्चाई जाने बिना लोग मेरे और आर्यन के बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ तस्वीरों के देखकर आप ऐसा कैसे कह सकते हो? किसी तरह की बातें कहने की कोई तो लिमिट होनी चाहिए.  हम लोग नए साल के सेलिब्रेशन पर मिले थे. फोटो क्लिक करवाने से पहले थोड़ी सी बातचीत की थी लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम लोग डेट कर रहे हैं.' 

सादिया खान ने आगे कहा, 'आर्यन खान एक बहुत अच्चे और वेल-बिहेव्ड इंसान हैं. मैं अकेली नहीं थी जिसने उनके साथ फोटो क्लिक करवाई हो. वहां बहुत सारे लोग थे जिन्होंने आर्यन के साथ फोटोज लीं और अपलोड भी की लेकिन पता नहीं क्यों वायरल मेरी ही फोटोज हुईं. आर्यन खान के जिस तरह के इंसान हैं, उनके बारे में ऐसी अफवाह फैलाना बिल्कुल गलत है.'

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan करेंगे शराब का बिजनेस, डील के बारे में जानकर चौंक जाएंगे

बता दें कि सादिया खान पाकिस्तान की जानी मानी टेलीविजन और फिल्म एकट्रेस हैं. अदाकारा को खुदा और मुहब्बत सीजन 1 और 2 में अपनी भूमिका 'इमान' के लिए जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार टीवी वन के मरियम पेरियारा (2018) में मरियम की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement