Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोल्डन टेंपल में Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने की सेवा, गुरुद्वारा में कपल ने धोए बर्तन, देखें वीडियो

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) हाल ही में मंगेतर राघव चड्ढा(Raghav Chadha) संग अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने बर्तन धोकर सेवा की है.

गोल्डन टेंपल में Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने की सेवा, गुरुद्वारा में कपल ने धोए बर्तन, देखें वीडियो

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) हाल ही में मंगेतर राघव चड्ढा(Raghav Chadha) संग अमृतसर के धार्मिक स्थल गोल्डन टेंपल गई थीं. इस दौरान कपल ने गुरुद्वारा में दर्शन किए. जिसकी तस्वीरें परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके साथ ही अब कपल की एक साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बर्तन धोते हुए नजर आ रहे हैं. ये वायरल तस्वीरें गोल्डन टेंपल की हैं. इस दौरान कपल बर्तन धोकर गुरुद्वारा में सेवा प्रदान कर रहे हैं. वहीं, बर्तन धोते वक्त भी राघव चड्ढा ने अपने सिर पर नारंगी रंग का कपड़ा बांधा हुआ है और एक्ट्रेस ने भी अपने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra को इस तारीख को अंगूठी पहनाएंगे Raghav Chaddha, देखें 'दूल्हा- दुल्हन' की नई तस्वीरें

किसी ने की तारीफ, किसी ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

वहीं, परिणीति और राघव के इस वायरल वीडियो को देख कुछ लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट है और राजनीति है. एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छे, हम सेलिब्रिटीज से यही उम्मीद करते हैं ना कि विमल और पान मसाला के एड. वहीं, एक यूजर ने लिखा- इसे सेवा नहीं कहते हैं. पब्लिसिटी स्टंट राजनीतिक वोट के लिए. अच्छा मजाक बनाते हैं ये एक्टर और राजनीतिज्ञ धर्म के नाम पर.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले मंगेतर Raghav Chadha संग गोल्डन टेंपल पहुंच Parineeti Chopra ने किए दर्शन, तस्वीर शेयर कर कही खास बात

13 मई को हुई थी कपल की सगाई

आपको बता दें कि 13 मई को कपल ने दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वहीं, खबरों की मानें तो कपल जल्द ही उदयपुर में प्रियंका चोपड़ा की तरह डेस्टिनेशन शादी कर सकते हैं. हालांकि शादी को लेकर राघव और परिणीति ने कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement