Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra Raghav Chaddha का वेडिंग कार्ड आया सामने, लीक हो गई सारी डिटेल

Parineeti Chopra Raghav Chadha की शादी इसी महीने है और इससे जुड़ा कार्ड भी सामने आ चुका है. इस कार्ड में आलीशान पार्टी की सारी डिटेल है.

Latest News
Parineeti Chopra Raghav Chaddha का वेडिंग कार्ड आया सामने, लीक हो गई सारी डिटेल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Reception Card: परि और राघव के रिसेप्शन का कार्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की शादी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. दोनों की वेडिंग और इससे जुड़ी रस्मों की कई डिटेल्स सामने आ चुकी हैं. हाल ही में इस शाही शादी का कार्ड (Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Card) वायरल हो रहा है. इस कार्ड में दूल्हा- दुल्हन के साथ उनके परिवारों का नाम लिखा हुआ है और इसके सा ही  वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ी डिटेल्स दी गई हैं. इस इनविटेशव कार्ड में पार्टी की तारीख के साथ- साथ लोकेशन भी दी गई है. इसके बाद शादी की तारीख भी फाइनल हो गई है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग रिसेप्शन कार्ड में दूल्हे के परिवार की ओर से है जिसमें राघव चड्ढा के माता- पिता का नाम लिखा है और बताया है कि वो अपने बेटे और बहू परिणीति चोपड़ा की शादी का रिसेप्शन लंच रख रहे हैं. ये लंच ईवेंट 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में रखा गया है. इस शाही ईवेंट का कार्ड ऑफ व्हाइट रंग में रखा गया है और इसमें दूल्हा- दुल्हन का नाम गोल्डन अक्षरों से लिखा है. यहां देखें वायरल हो रहा परिणीति और राघव की शादी के रिसेप्शन का कार्ड-

ये भी पढ़ें- Raghav Chadha Parineeti Chopra की Wedding Date हुई फाइनल, जानें कब और कहां होगा ग्रैंड सेलीब्रेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परि और राघव की शादी की रस्में 23 और 24 सितंबर को शुरू होंगी. इन रस्मों को उदयपुर के होटल लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में रखा जाएगा. इस शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने की खबरें हैं, जिनमें से 50 वीवीआईपी होंगे. बताया गया है कि 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम होगा और 24 सितंबर को राघव और परिणीति शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, लिया आशीर्वाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement