Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan से लेकर Ayushmann Khurrana तक, इन स्टार्स ने Paris Olympics में टीम इंडिया का बढ़ाया हौसला

खेलों के महाकुंभ Paris Olympics 2024 का आगाज हो गया है. वैश्विक टूर्नामेंट में इस बार भारत के 117 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों से खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की अपील की है.

Latest News
Kartik Aaryan से लेकर Ayushmann Khurrana तक, इन स्टार्स ने Paris Olympics में टीम इंडिया का बढ़ाया हौसला

Paris Olympics 2024 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) का आगाज आज यानी 26 जुलाई से हो गया है और 11 अगस्‍त तक इस टूर्नामेंट का आयोजन होगा. इस टूर्नामेंट पर दुनियाभर की नजर टिकी हुई हैं. इस बार भारत (India at Paris Olympics 2024) की ओर से ओलंपिक में एक बड़ी टीम गई है. ऐसे में हर भारतीय की नजर इसपर है. इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स ने भी देशवासियों से खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए विशेष अपील की है. इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जैसे बड़े स्टार्स का नाम शामिल है.

केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया और बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने आज देशवासियों से विशेष अपील की है. उन्होंने मिलकर लोगों से अपील की है कि लोग पेरिस ओलंपिक में देश को गौरव दिलाने के लिए भारतीय दल का उत्साहवर्धन करें.  एक्टर ने वीडियो भी शेयर किया. 

वहीं कार्तिक आर्यन ने भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीटों को शुभकामनाएं भेजी है. उन्होंने लिखा 'Paris Olympics 2024 में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों को शुभकामनाएं.' एक्टर ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म चंदू चैंपियन में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई थी. इसी फिल्म से एक फोटो एक्टर ने शेयर की है. 


ये भी पढ़ें: Kargil War Heroes के परिवार के लिए इस सिंगर ने जुटाए थे पैसे, 3000 से ज्यादा हार्ट पेशेंट की बचा चुकी हैं जान


भारत के 117 खिलाड़ी हुए शामिल 
भारत ने पेरिस ओलंपिक में 117 सदस्यों का दल भेजा है. इसमें एथलेटिक्स के 29, निशानेबाजी के 21 और हॉकी (19) के आधे खिलाड़ी शामिल हैं. इन 69 में से 40 खिलाड़ी पहली बार ओलंपिक में हिस्सा ले रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement