Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parveen Babi की बायोपिक में जलवा बिखेरेंगी Urvashi Rautela, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी'

Urvashi Rautela ने पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है कि वो जल्द ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस Parveen Babi की बायोपिक में दिखाई देंगी. फिल्म के बारे में पढ़ें पूरी अपडेट.

Latest News
Parveen Babi की बायोपिक में जलवा बिखेरेंगी Urvashi Rautela, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी'

Parveen Babi Urvashi Rautela

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम उन एक्ट्रेसेस में गिना जाता है, जिन्होंने ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि, खूबसूरती के चलते भी लाखों लोगों का दिल जीता है. अब एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उर्वशी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi Biopic) पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो लीड रोल निभाएंगी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

परवीन बाबी हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रही हैं. वो दीवार (1975), अमर अकबर एंथनी (1977), सुहाग (1979) जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अब उनकी कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा और उनके रोल में उर्वशी रौतेला नजर आने वाली हैं. इस बारे में उर्वशी ने पोस्ट शेयर कर लिखा 'बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी. नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें.'

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के दम पर उर्वशी रौतेला ने लगा दी है इनामों की लाइन, टैलेंट की लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश

फिल्म को लेकर सामने आई ये अपडेट

उर्वशी ने पहले दावा किया था कि वो परवीन बाबी पर अपनी फिल्म के फोटोकॉल लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में मौजूद थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसी फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला पेज दिखाते हुए एक छोटी क्लिप साझा की है. इसमें खुलासा हुआ है कि बायोपिक को वसीम एस खान डायरेक्ट कर रहे हैं और धीरज मिश्रा ने इसे लिखा है.

ये भी पढ़ें: Parveen Babi को देखने के बाद अपने घर लौटना भूल गया था यह विदेशी एक्टर

बहुत दर्दनाक रहे परवीन बाबी के आखिरी दिन

परवीन बाबी 1970 और 1980 के दशक में बॉलीवुड की सबसे फेमस सितारों में से एक थीं. 50 साल की उम्र में मुंबई में अपने घर पर वो मृत पाई गई थीं. वो कई बीमारियों से पीड़ित थीं. 2 दिनों तक कोई भी उसके शरीर का दावा करने नहीं आया, तो उसके पूर्व प्रेमी महेश भट्ट ने उसका अंतिम संस्कार किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement