Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan विवाद के बीच Deepika Padukone ने FIFA World Cup 2022 की ट्रॉफी से उठाया पर्दा, रच दिया बड़ा इतिहास

Deepika Padukone ने आज FIFA world cup 2022 की चमचमाती टॉफी पर से पर्दा हटा दिया है. दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा.

Latest News
Pathaan विवाद के बीच Deepika Padukone ने FIFA World Cup 2022 की ट्रॉफी से उठाया पर्दा, रच दिया बड़ा इतिहास

Deepika Padukone FIFA World cup trophy (pc : twitter-@TeamDeepikaMY_)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पठान को लेकर चल रहे विवाद के बीच फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कतर पहुंची. वहां उन्होंने फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी पर से पर्दा हटाया. ये भारतियों के लिए काफी गर्व का पल है. विश्व कप ट्रॉफी कतर के लुसैल स्टेडियम (Lusail Stadium) में विशेष रूप से कमीशन किए गए लुई वुइटन ट्रंक (Louis Vuitton trunk) में पहुंची. दीपिका पादुकोण के साथ पूर्व स्पेनिश फुटबॉल प्लेयर इकर कैसिलस (Iker Casillas) भी मौजूद रहे. इस खास मौके की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं. फिलहाल फाइनल मैच लियोनेल मेस्सी के नेतृत्व वाले अर्जेंटीना और ह्यूगो लोरिस के नेतृत्व वाले फ्रांस के बीच होना है. 

इस इवेंट की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं. दीपिका पादुकोण इस दौरान व्हाइट शर्ट में नजर आईं जिसके ऊपर उन्होंने स्टेटमेंट जैकेट पहनी थी. उन्होंने काले रंग की ट्यूल स्कर्ट और हाई हील्स के शूज पहने हुए थे. दीपिका ट्रॉफी केस बनाने वाले लग्जरी ब्रांड लुइस विटन की ब्रैंड एंबेसडर हैं. 

इस बीच, मैच के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां कतर में हैं. इनमें करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शाहरुख खान, फराह खान, मोहनलाल सहित स्टार्स शामिल हैं.

एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में नजर आई थीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण को बीते दिन पठान कंट्रोवर्सी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वो कतर के लिए रवाना होने के लिए पहुंची थीं. एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर कूल अंदाज और स्माइल के साथ स्पॉट किया गया. इसको लेकर ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगा दी थी कि उन्हें विवाद से फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें: Deepika Bikini controversy: Nussrat Jahan ने बिकिनी विवाद पर किया रिएक्ट, कहा 'उन्हें हिजाब से दिक्कत, बिकनी से भी'

Deepika ने यूं रचा इतिहास 

दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली ग्लोबल एक्टर बन गई हैं. ये पल भारतियों के लिए काफी खास है और बड़ा भी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement