Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki पर मुसीबत, जानें क्या है पूरा मामला

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक्टर की आने वाली फिल्म Dunki भी निशाने पर आ गई है.

Latest News
Pathaan के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki पर मुसीबत, जानें क्या है पूरा मामला

Shah Rukh Khan Film Dunki In Trouble: शाहरुख खान की फिल्म डंकी पर मुसीबत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज हुआ है तब से इंटरनेट पर हलचल मची हुई है. इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बेहद हॉट डांस मूव्स के साथ-साथ उनके पहनावे पर भी आपत्ति जाहिर की जा रही है. गाने में दीपिका की भगवा बिकिनी को लोगों ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया है. वहीं, अब इस विवाद की वजह से शाहरुख की दूसरी फिल्म 'डंकी' (Dunki) पर मुसीबत आ गई है.

पठान को लेकर चल रहे विवाद की आग अब शाहरुख खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' तक पहुंच गई है. इन दिनों 'डंकी' की शूटिंग जबलपुर में चल रही है. इसके बाद मध्य प्रदेश के भेड़ाघाट के 3 जगहों पर होनी है. भेड़ाघाट में सुबह जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई बजरंग दल, करणी सेना और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पहुंच गए और वो शूटिंग का विरोध करने लगे. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को वहां से हिलाने की कोशिश की लेकिन उनका प्रदर्शन जारी रहा.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की इस फिल्म के डायरेक्टर ने दी गुड न्यूज, साउथ एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो ये विरोध प्रदर्शन 'पठान' में दीपिका की 'भगवा बिकिनी' से जुड़े विवाद को लेकर हो रहा था. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वो इस फिल्म की शूटिंग एमपी में नहीं होने देंगे. कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को शूटिंग रोकने के लिए ज्ञापन भी सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- Pathaan पर मचे बवाल के बीच Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया मैसेज, बोले 'दुनिया चाहे कुछ भी करे'

राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म 'डंकी' का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया था. इस फिल्म की कहानी डंकी फ्लाइट पर बेस्ड है. डंकी फ्लाइट, उस रास्ते को कहा जाता है जिसे लोग एक से दूसरे देश में जाने के लिए अवैध रूप से इस्तेमाल करते हैं. भारतीय लोगों की बात करें तो ज्यादातर ऐसा रास्ता अमेरिका और कनाडा जाने के लिए अपनाया जाता है. मालूम होता है कि फिल्म 'डंकी' की कहानी में ऐसी ही कुछ देखने को मिलेगा. बता दें कि 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी भी हैं. खबरें हैं कि ये फिल्म 2023 दिसंबर में रिलीज हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement