Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathan के मुरीद हुए Karan Johar, Shah Rukh Khan की फिल्म को बताया 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

Pathaan: बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब Karan Johar ने भी सोशल मीडिया पर पठान की तारीफ की है.

Latest News
Pathan के मुरीद हुए Karan Johar, Shah Rukh Khan की फिल्म को बताया 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

ब्लॉकबस्टर हो सकती है शाहरुख खान की फिल्म पठान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बीते दिन रिलीज हुई और सिनेमाघरों में इसके क्रेज देखने लायक है. अपने सुपरस्टार को 4 साल बाद पर्दे पर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. आलम ये रहा कि कई जगहों पर फिल्म के शो हाउसफुल रहे. आम लोगों के अलावा फिल्म को सेलेब्स का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. इसी कड़ी में नाम जुड़ा है फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का. करण ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और सलमान खान के कैमियो (Salman Khan Cameo) को भी सराहा है. 

फिल्ममेकर करण जौहर ने पठान फिल्म के साथ-साथ शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तारीफ की है. बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा और पठान को 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर' कहा. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में सलमान खान के कैमियो को भी शानदार बताया. अपने नोट में, करण ने चार साल बाद शाहरुख की फिल्मों में वापसी के बारे में भी बात की. 

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'मुझे याद नहीं कि पिछली बार मैंने फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था. यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है. चार्म, करिश्मा, शाहरुख का सुपरस्टारडम, सबसे हॉट, सुंदर और सनसनीखेज रूप से खूबसूरत एजेंट दीपिका पादुकोण; सबसे सेक्सी विलेन जॉन अब्राहम.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने यह भी कहा, 'फिल्म में सिद्धार्थ आनंद का शानदार डायरेक्शन दिख रहा है. मुझे अपने BFF आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है. लव यू शाहरुख भाई, लव यू आदि! और लव यू बॉलीवुड! हो सकता है कि आपकी बदनामी हुई हो और बहिष्कार किया गया हो लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि जब आप अपने में आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है! सभी को पठान मुबारक! (कोई स्पॉइलर नहीं लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) मैं खड़ा हुआ और ताली बजाई."

ये भी पढ़ें: Pathaan: कहीं जले पोस्टर तो कहीं बजे ढोल, जानें Shah Rukh Khan की फिल्म को लेकर किस शहर में कैसा रहा हाल

सिनेमा हॉल में फिल्म देखने आए लोगों में शाहरुख ख़ान को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिला. दीवानगी ऐसी कि टिकट काउंटर से टिकट नहीं मिलने के बाद ब्लैक में टिकट खरीदकर लोगों ने फिल्म देखी है. दर्शकों का क्रेज देख, पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Pathaan की टिकट बिक्री में झोल निकालने वाले KRK के बदले सुर, Shah Rukh Khan पर कर डाला ऐसा कमेंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement