Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के Trailer का काउंटडाउन शुरू, Salman Khan को लेकर मेकर्स ने खेला बड़ा मास्टरस्ट्रोक

Pathaan के Trailer को रिलीज होने में कम समय बाकी है. फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है पर अब Salman Khan को लेकर बुरी खबर सामने आई है.

Latest News
Pathaan के Trailer का काउंटडाउन शुरू, Salman Khan को लेकर मेकर्स ने खेला बड़ा मास्टरस्ट्रोक

Pathaan trailer: No glimpse of Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Trailer: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'पठान' (Pathaan) से कमबैक करने जा रहे हैं. हालांकि इसे लेकर काफी बवाल भी मचा पर इन सबसे फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ. वहीं अब इसके ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. जबसे मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है लोग बस उसी के इंतजार में हैं. ऐसे में अब पठान के ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू हो गया है. कल सुबह 11 बजे यानी 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है पर इसी बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan) की झलक देखने के नहीं मिलेगी. आपको आगे बताते हैं मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसला.

पठान के ट्रेलर का इंतजार ना केवल शाहरुख खान के फैंस कर रहे हैं बल्कि सलमान खान के फैंस भी कर रहे हैं. लोग 'करण-अर्जुन' की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है. जबसे लोगों को पता चला है कि सलमान का इस फिल्म में कैमियो रोल है तबसे इसके लेकर काफ बज है. अब खबर आ रही है कि कल रिलीज हो रहे ट्रेलर में सलमान खान की झलक नहीं दिखाई जाएगी बल्कि दबंग खान की एक झलक पाने के लिए उनको सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने तक इंतजार करना होगा. मेकर्स ने ये फैसला लेकर काफी लोगों को निराश किया है. 

ETimes की खबर के मुताबिक पठान के ट्रेलर में सलमान खान नहीं नजर आएंगे. एक सूत्र ने बताया, 'पठान में सलमान का हिस्सा ट्रेलर में नहीं दिखाया जाएगा क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमा हॉल जाएं. उनकी एंट्री फिल्म में काफी धमाकेदार होने वाली है जिसकी शायद दर्शकों को उम्मीद भी नहीं होगी. निर्माता इस बारे में कोई संकेत नहीं देना चाहते हैं और इसलिए उनके कैमियो को प्रोमो से बाहर कर दिया गया है.'

वहीं बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में बताया था कि आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के लिए दो ट्रेलर काटे है. एक सलमान खान के साथ टाइगर के रूप में और दूसरा उनकी उपस्थिति के बिना. सलमान को पठान के ट्रेलर का हिस्सा होना चाहिए या नहीं, यह तय करने के लिए पिछले कुछ हफ्तों में कई बैठकें हुई हैं और अब, खबर आई है कि सलमान ट्रेलर का हिस्सा नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें: Pathaan Trailer Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ पठान का ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए Shah Rukh Khan?

Salmaan Khan को लेकर मेकर्स ने खेला मास्टरस्ट्रोक

बॉलीवुड हंगामा को एक सोर्स ने बताया कि यश राज फिल्म्स ने एक मास्टरस्ट्रोक खेला है. हर कोई जानता है कि सलमान पठान का हिस्सा हैं तो वो चाहते हैं कि दर्शक फिल्म में उनका ट्रैक देखने के लिए सिनेमा हॉल तक जाएं. उनका मानना ​​है कि कैमियो को छिपाए रखने से फिल्म को काफी फायदा मिलेगा. फिल्म में दर्शकों को सलमान खान की उपस्थिति से धांसू लगेगी. वे ट्रेलर के जरिए कोई संकेत नहीं देना चाहते हैं.'

वहीं सोर्स ने आगे कहा कि सलमान का ट्रैक सिर्फ एक ब्लिंक और मिस कैमियो नहीं है, बल्कि वो 15 से 20 मिनट के एक एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan के केमियो से John Abraham के रोल तक, Pathaan Trailer के साथ खुलेंगे ये 5 राज

ऐसा होगा पठान का ट्रेलर

पठान के ट्रेलर को देशभक्ति, डायलॉग्स, एक्शन और स्केल से भरपूर बताया जा रहा है. इसमें शाहरुख खान का अलग अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement