Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand Tunnel Rescue पर बनेगी फिल्म? लोगों ने निकाला Akshay Kumar का AI पोस्टर

Uttarakhand Tunnel Rescue को लेकर हो रही वाहवाही के बीच Akshay Kumar चर्चा में आ गए हैं. उनकी एक AI Photo सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Latest News
Uttarakhand Tunnel Rescue पर बनेगी फिल्म? लोगों ने निकाला Akshay Kumar का AI पोस्टर

Film Based On Uttarakhand Tunnel Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 17 दिनों तक निर्माणाधीन सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है. इस रेस्क्यू ऑपरेशन (Uttarakhand Tunnel Rescue) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. इस रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर हो रही चर्चाओं के बीच कई लोगों ने इस घटना पर फिल्म का जिक्र करना शुरू कर दिया है. यही नहीं फिल्म में हीरो अक्षय कुमार होंगे ये भी तय हो गया है. दिलचस्प बात ये है भी है कि किसी ने को फिल्म से अक्षय का लुक भी AI से निकाल डाला है.

रियल लाइफ हीरो से शुरू हुई बात

उत्तरकाशी में स्थित सिल्कयारा की एक निर्माणाधीन सुरंग में 17 दिनों से  41 मजदूर फंसे थे और आज उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस बचाव ऑपरेशन के सफल होने के बाद अर्नोल्ड डिक्स नाम का एक शख्स हीरो बनकर सामने आया है. ऑस्ट्रेलियन मूल का ये शख्स इंटरनेशनल टनलिंग एंड अंडरग्राउंड स्पेस एसोसिएशन के अध्यक्ष है. अर्नोल्ड को उनके काम के लिए देश भर से तारीफें मिल रही हैं.

Akshay Kumar को मिला क्या रोल

इस बीच सोशल मीडिया पर इस हीरोइक रेस्क्यू मिशन पर फिल्म बनाने की डिमांड उठ रही है. इस डिमांड के दौरान हीरो के तौर पर अक्षय कुमार का नाम ट्विटर पर ट्रेंड होता नजर आ रहा है. ये भी पढ़ें- ओटीटी पर रिलीज होगी Mission Raniganj, जानें कब और कहां देख सकेंगे अक्षय कुमार की फिल्म

वायरल हुआ AI पोस्टर

लोगों अर्नोल्ड डिक्स के रोल में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को खुद ही फाइनल कर लिया है और यही नहीं एक्टर का AI पोस्टर भी निकाल डाला है, जिसमें अर्नोल्ड के चेहरे पर अक्षय का फेस चिपका दिया गया है. इस दिलचस्प ट्रेंड पर अभी तक अक्षय कुमार का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए इस मिशन के सफल होने की खुशी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था कि 'मैं बहुत खुश और चिंतामुक्त महसूस कर रहा हूं ये जानकर कि फंसे 41 लोगों को निकाल लिया गया है. रेस्क्यू टीम के हर सदस्य को सलाम है. कमाल कर दिया. ये नया भारत है और हम सभी को गर्व है. जय हिंद'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement