Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu नीली साड़ी पहन फिर बनीं 'हसीन दिलरुबा', दिल थामकर देखें ये Photo

Taapsee Pannu ने 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से अपना नया लुक शेयर किया है. इसके साथ ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.

Taapsee Pannu नीली साड़ी पहन फिर बनीं 'हसीन दिलरुबा', दिल थामकर देखें ये Photo
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) के फैंस के लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है. एक ओर जहां तापसी इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं तो वहीं, अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसे देख नेटिजन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
'पागलपन की हद तक न गुजरे वह प्यार ही कैसा...' तापसी पन्नू ने स्क्रीन पर जब यह डायलॉग बोला था, तब लोग उनकी अदायगी पर तालियां पीटने पर मजबूर हो गए थे. ये डायलॉग था साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) का. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई इस फिल्म ने तहला मचा दिया था. वहीं, अब हाल ही में तापसी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर फैंस को एक बार फिर हसीन दिलरुबा की याद दिला दी है. 

यह भी पढ़ें- Phir Aayi Hasseen Dillruba से Taapsee Pannu का फर्स्ट लुक रिलीज, और भी बोल्ड हुई 'हसीन दिलरुबा'

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीली साड़ी पहने फोटो शेयर की है. इस फोटो में अदाकारा एक कुर्सी पर बैठी कहर ढाती नजर आ रही हैं. वहीं, फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, 'पंडित जी कहते हैं, 'न चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके दिल के हाल से.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक गुलाब की इमोजी भी बनाई है.

यहां देखें फोटो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही अब नेटिजन्स जल्द ही 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के रिलीज होने के कयास लगा रहे हैं. इसी कड़ी में फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हसीन दिलरुबा 2, अब और इंतजार नहीं हो रहा है' तो दूसरे ने लिखा, 'मूवी का बेसबरी से इंतजार है.' तीसरे ने लिखा, 'बस अब जल्द ही रिलीज डेट भी बता दो.'

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu ने पैपराजी के साथ बरताव पर कही बड़ी बात, दिया करारा जवाब

बता दें कि जनवरी महीने में फिल्म के आधिकारिक ऐलान के साथ एक पोस्टर शेयर किया गया था. इस पोस्टर में तापसी ताजमहल के पास बैठी नजर आई थीं. उस वक्त पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था, 'एक नए शहर में, फिर एक बार...तहलका मचाने आ रही है, हमारी हसीन दिलरुबा!'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement