Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत की झूठी खबर फैलाने पर Poonam Pandey की खूब हो रही थू-थू, गिरफ्तारी तक की उठ गई मांग

Poonam Pandey ने एक वीडियो के साथ पुष्टि कर दी है कि वो जिंदा हैं और ऐसी खबर उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई थी. इसके बाद से उन्हें तारीफ कम और बेरहमी से ट्रोल ज्यादा किया जा रहा है.

Latest News
मौत की झूठी खबर फैलाने पर Poonam Pandey की खूब हो रही थू-थू, गिरफ्तारी तक की उठ गई मांग

Poonam Pandey पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam pandey Fake Death news) की मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. कई सेलेब्स से लेकर उनके फैंस इस खबर से काफी शॉक थे पर एक दिन बाद ही पूनम ने खुद बताया कि वो जिंदा (Poonam Pandey alive) हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए उन्होंने अपने निधन की झूठी कहानी रची थी. बस फिर क्या था लोग इससे काफी गुस्से में हैं. कई सितारों ने भी इस तरीके पर आपत्ति जताई है. यहां तक कि एक्ट्रेस पर एफआईआर करने की भी मांग कर दी गई है. 

शुक्रवार को पूनम पांडे के इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें कहा गया कि एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई है. इस खबर से सभी सदमे में थे, वहीं शनिवार को पूनम ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और पुष्टि कर दी कि वो जिंदा हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत का नाटक रचा था. बस फिर क्या था इस खबर ने हलचल पैदा कर दी और लोग अब उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्हें खरी खरी सुना रहे हैं. 

AICWA ने की एफआईआर की मांग

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बयान जारी कर पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर की मांग की है. शनिवार को एक्स पर एआईसीडब्ल्यूए ने कहा कि 'स्व-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का इस्तेमाल करना स्वीकार्य नहीं है.' 

आगे लिखा 'इस खबर के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी मौत की खबर पर लोग यकीन करने से कतरा सकते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी पीआर के लिए इस स्तर तक नहीं गिरता. पूनम पांडे के मैनेजर ने झूठी खबर की पुष्टि की थी, इसलिए निजी लाभ (पीआर) के लिए उनकी मौत की खबर का फायदा उठाने से रोकने के लिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें: जिंदा हैं Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई थी मौत की खबर

वीडियो शेयर कर खास दोस्त ने ही लगाई पूनम की क्लास

पूनम पांडे के करीबी दोस्त शार्दुल पंडित ने इस फर्जी खबर पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि वो पूनम की मौत से सदमे में थे पर एक्ट्रेस ऐसा करेंगी ये उन्होंने कभी नहीं सोचा था. शार्दुल ने बताया कि उनकी मां की मौत भी कैंसर से हुई थी इसलिए वो इसका दर्द समझते हैं पर जागरुकता के नाम पर ऐसी खबर फैलाना ठीक नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि मौत कोई मजाक नहीं होता है. 

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey की मौत पर सस्पेंस? राहुल वैद्य से लेकर इस एक्टर ने उठाए कई सवाल

IFTDA के अध्यक्ष अशोक पंडित का भी फूटा गुस्सा

इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी  पूनम और उनकी पीआर एजेंसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा 'मैं ये मांग करता हूं कि एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. देश के लोगों से झूठ बोलने के लिए उनके खिलाफ केस फाइल होना चाहिए.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement