Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज हो रही है Prabhas-Deepika की फिल्म Kalki 2898 Ad, जानें पूरी डिटेल्स

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, जाने इसके पीछे क्या है पूरा माजरा.

Latest News
थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज हो रही है Prabhas-Deepika की फिल्म Kalki 2898 Ad, जाने��ं पूरी डिटेल्स

Kalki 2898 AD, bujji And Bhairava

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होने वाली है. लेकिन फैंस के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ओटीटी पर दस्तक दे रही है. चलिए जानते हैं इस बारे में कि कब और कहां देख सकेंगे इस फिल्म को. 

प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर घोषणा की है. वे B&B बुज्जी और भैरवा नाम के दो एनिमेटेड किरदारों को लेकर आ रहे हैं. B&B बुज्जी एंड भैरवा सीरीज 31 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. सीरीज में प्रभास के किरदार को भैरवा के तौर पर पेश किया गया है और उनके फ्यूचर वाहन बुज्जी को भी दिखाया गया है, जिसे हाल ही में रिवील किया गया था. फिल्म का प्रमोशनल इवेंट बीते दिनों हैदराबाद में रखा गया था.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 के चलते Kalki 2898 AD की रिलीज डेट टली, अब इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी दीपिका- प्रभास की फिल्म


प्राइम वीडियो ने रिलीज किया बुज्जी भैरवा का टीजर

बी एंड बी बुज्जी एंड भैरवा का एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया गया है, जिसमें कई बच्चे प्रभास यानी की भैरवा से बुज्जी को दिखाने के लिए कह रहे हैं, जिसपर वह लंबे समय से काम कर रहे हैं. इसके बाद वह बच्चों को एनिमेटेड सीरीज की 10 सेकंड की झलक दिखाते हैं. बता दें कि बुज्जी की आवाज कीर्ति सुरेश ने दी है, जिन्होंने 2018 में नाग अश्विन की आखिरी फिल्म महानती में एक्ट्रेस सावित्री की शानदार भूमिका अदा की थी और इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नेशनल अवॉर्ड मिला था.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD के लिए फैंस को करना होगा इंंतजार, मेकर्स ने कर दिया नई रिलीज डेट का ऐलान


700 करोड़ में बनी है कल्कि 2898 एडी

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी को 700 करोड़ रुपये के बिग बजट में तैयार किया गया है. इसे इंडियन सिनेमा की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित और सर्वनाश के बाद की दुनिया के बारे में इस फिल्म में दिखाया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर जून के पहले सप्ताह में रिलीज किए जाने की उम्मीद है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement