Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने अपने पुराने सेक्रेटरी के खिलाफ किया था केस, अब दे दी माफी, समझिए पूरी कहानी

Priyanka Chopra Latest News: प्रियंका चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एफिडेविट देकर कहा है कि उन्होंने प्रकाश जाजू के साथ अपना मामला सुलझा लिया है.

Priyanka Chopra ने अपने पुराने सेक्रेटरी के खिलाफ किया था केस, अब दे दी माफी, समझिए पूरी कहानी

Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और अब हॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पुराने सेक्रेटरी को माफी दे दी है. इसी के साथ उनके पुराने सेक्रेटरी प्रकाश जाजू (Prakash Jaju) और उनके बीच चल रही मुकदमेबाजी खत्म हो गई है. प्रियंका चोपड़ा ने प्रकाश जाजू की माफी स्वीकार कर ली है. इसके बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने प्रियंका चोपड़ी की शिकायत पर प्रकाश जाजू के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द दिया गया है. बताया गया है कि दोनों ने कोर्ट के बाहर समझौता कर लिया है और प्रियंका चोपड़ा ने प्रकाश जाजू के बकाया पैसे दे दिए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने एक एफिडेविट देकर बताया है कि उन्होंने प्रकाश जाजू की माफी स्वीकार कर ली है. इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के जज पी के चव्हाण और रेवती मोहिते डेरे की बेंच ने एफआईआर खारिज करने के आदेश दे दिए. केस की सुनवाई के दौरान प्रियंका चोपड़ा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुईं.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की 1 साल की बेटी बन गई क्यूट मॉडल, मां के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट

प्रियंका चोपड़ा का अपने सेक्रेटरी से क्यों हुआ था झगड़ा?
प्रकाश जाजू ने अपनी याचिका में बताया था कि पैसे न दिए जाने की वजह से उनके और प्रियंका चोपड़ा के बीच विवाद हुआ था. इसी के चलते दोनों पक्षों की ओर से कई सिविल और क्रिमिनल केस दर्ज करवाए गए. प्रकाश जाजू ने बताया कि अब दोनों ने इस केस को कोर्ट से बाहर सुलझाने का फैसला ले लिया है. प्रियंका चोपड़ा ने प्रकाश जाजू के 29 लाख रुपये चुका दिए हैं और जाजू इस बात पर सहमत हैं कि अब वह प्रियंका चोपड़ा से दोबारा कभी संपर्क नहीं करेंगे.

इस समझौते के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कोर्ट में एफिडेविट दाखिल करके केस रद्द करने की मांग की थी. इसमें उन्होंने कहा है, 'मैं इस केस को कोर्ट से बाहर सुलझाने की बात स्वीकार की है. मैंने प्रकाश जाजू की बिना शर्त माफी भी स्वीकार कर ली है इसलिए मैं अनुमति दे रही हूं कि इस मामले को बंद कर दिया जाए.'

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary ने पहले ठुमके में ही हिला दिया बिहार, दिल थामकर देखें पवन सिंह के साथ ये वीडियो

आपको बता दें कि साल 2008 में प्रकाश जाजू ने कहा था कि उनके और प्रियंका चोपड़ा के बीच कुछ टेक्स्ट मेसेजिंग हुई थी. प्रियंका ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई थी. इसी को लेकर दोनों ओर से खूब मुकदमेबाजी हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement