Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka-Nick पर चढ़ा होली का रंग, ढोल की थाप पर जमकर थिरके कपल, देखें फोटोज

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनस(Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी(Malti Marie) के साथ होली के मौके पर जमकर डांस किया.

Latest News
Priyanka-Nick पर चढ़ा होली का रंग, ढोल की थाप पर जमकर थिरके कपल, देखें फोटोज

Priyanka Chopra Nick Jonas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) इन दिनों भारत आई हुई हैं. वह अपने पति निक जोनस(Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी(Malti Marie) के साथ भारत में हैं. वहीं, 25 मार्च को होली का त्योहार था और इस मौके पर एक्ट्रेस ने भी परिवार और दोस्तों के साथ जमकर होली मनाई. प्रियंका और निक की होली मनाते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

प्रियंका-निक के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका अपनी बेटी के साथ और पति निक के साथ मस्ती करते हुए और फोटोज के लिए पोज करते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने होली पार्टी के लिए अनारकली सूट पहना था और उन्होंने काली बिंदी लगाई थी. वहीं, बेटी मालती को वो अपनी बाहों में लिए हुए नजर आ रही हैं. वहीं पार्टी के लिए निक ने सफेद कुर्ता सेट पहना था और वो फैमिली के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं Priyanka Chopra, इस फेमस डायरेक्टर की एक्शन फिल्म में आएंगी नजर!


ढोल पर थिरके निक प्रियंका

एक वीडियो में प्रियंका अपनी फैमिली और पति निक के साथ ढोल पर डांस करते हुए दिख रही हैं. प्रियंका और निक के साथ एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा, कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा और बाकी चोपड़ा परिवार के सदस्य वहां पर मौजूद थे. साथ ही सभी फोटोज के लिए पोज करते हुए दिख रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)


ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पति ने शादी के पांच साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात का है पछतावा


प्रियंका ने परिवार संग किए राम लला के दर्शन

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ काम के लिए भारत आई थीं. उन्होंने ईशा अंबानी की होली पार्टी और एक ब्रांड लॉन्च में हिस्सा लिया था. बाद में निक 18 मार्च को मुंबई आए और कपल ने बेटी मालती के साथ अयोध्या के राम मंदिर जाकर राम लला के दर्शन किए. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

काम को लेकर बात करें, तो प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगी. वह डिज्नी नेचर की आने वाली फिल्म टाइगर में भी अपनी आवाज देने वाली हैं. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होली. इसके अलावा कुछ वक्त पहले एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका बॉलीवुड में भी वापसी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वो संजय लीला भंसाली की एक्शन फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement