Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति की वजह से Priyanka Chopra की आंखों में आए आंसू, Nick Jonas का ये वीडियो देख हुईं इमोशनल

Priyanka Chopra का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पति Nick Jonas की तरफ देखकर आंसू पोंछती नजर आ रही हैं.

Latest News
पति की वजह से Priyanka Chopra की आंखों में आए आंसू, Nick Jonas का ये वीडियो देख हुईं इमोशनल

Priyanka Chopra, Nick Jonas: प्रियंका और निक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. बीते दिनों वो अपनी हिट एक्शन वेब सीरीज 'सिटाडेल' की वजह से खूब सुर्खियों में रहीं. वहीं, अब प्रियंका का एक बेहद इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका अपनी आंखों में आए आंसू पोंछती दिखाई दे रही हैं. ये आंसू उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की वजह से आए हैं लेकिन वजह जानकर आप इस कपल के फैन हो जाएंगे. प्रियंका का ये इमोशनल मोमेंट किसी ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के म्यूजिक कॉन्सर्ट में इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस कॉन्सर्ट में सैंकड़ों लोग पहुंचे हैं और निक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. प्रियंका वीआईपी क्यूबिकल में बैठकर पति की परफॉर्मेंस निहार रही हैं. इस बीच प्रियंका, निक को देखकर इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. आंसू पोंछते हुए प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. यहां देखें इमोशनल प्रियंका का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra पर दांव लगाकर पछताए इस फिल्म के मेकर्स? लगा 2000 करोड़ का चूना

अपने पति को देखकर प्रियंका की आखों में ये आंसू गर्व की वजह से आए हैं और दोनों की ये क्यूट कैमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है. बता दें कि हॉलीवुड का ये हॉट कपल अपने ऐसे ही रोमांटिक वीडियो और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. प्रियंका और निक एक- दूसरे के लिए अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर करने का कोई मौका मिस नहीं करते हैं. इस कॉन्सर्ट से पहले प्रियंका ने निक के साथ स्टाइलिश तस्वीरें भी शेयर की थीं. इन फोटोज में निक ऑल व्हाइट लुक में दिख रहे थे और प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट चेक ट्यूब टॉप पहना था और इसके साथ ब्लैक लेदर पैंट्स और जैकेट कैरी की थी.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के ना कहने के बाद डॉन 3 में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, रणवीर सिंह के साथ करेंगी रोमांस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement