Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की 1 साल की बेटी बन गई क्यूट मॉडल, मां के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Priyanka Chopra First Photo Shoot With Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के साथ पहली बार फोटोशूट करवाया है.

Latest News
Priyanka Chopra की 1 साल की बेटी बन गई क्यूट मॉडल, मां के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Priyanka Chopra Photo Shoot With Daughter Malti: बेटी के साथ प्रियंका चोपड़ा का फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. प्रियंका ने अपने सोशल अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उनकी बेटी संग पहले फोटोशूट की है जो फैंस को खूब भा रही है. इस फोटोशूट में मां और बेटी ट्विनिंग करती दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर एक मैगजीन फोटोशूट की है और ये इसलिए स्पेशल है क्योंकि प्रियंका पहली बार अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाती दिखाई दी हैं. इस फोटोशूट में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन वो बेटी के साथ ट्विनिंग करती नजर आई हैं. तस्वीर में मालती अपनी मां की तरफ चेहरा किए हुए हैं और प्रियंका ने बेटी को हाथों से ढक रखा है. मां और बेटी दोनों ने ही रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है. यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- 'Priyanka Chopra बेचती हैं प्राइवेट फोटोज' TikToker ने एक्ट्रेस पर लगाया आरोप, वीडियो देख भड़के लोग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- 'हमारे कई पहले कामों में से एक ये भी है... #MM'. ये एक मैगजीन फोटोशूट है जिसके जरिए एक साल की मालती छोटी सी उम्र में क्यूट मॉडल बन गई हैं. उन्हें भी डिजाइनर ड्रेस पहनाई गई है और वो मां के साथ पहली बार कैमरे के सामने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वहीं, बेटी के साथ प्रियंका का ये क्यूट और हटके फोटोशूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Bollywood से लेकर हॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के फैशन स्टेटमेंट ने बटोरी थी सुर्खियां, देखें फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement