Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की मां संग Nick Jonas की है खास बॉन्डिंग, वायरल हुई सास-दामाद की खूबसूरत Photos

Priyanka Chopra का मां Madhu Chopra के साथ Nick Jonas की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सासू मां और दामाद की खास बॉन्डिंग साफ दिख रही है.

Latest News
Priyanka Chopra की मां संग Nick Jonas की है खास बॉन्डिंग, वायरल हुई सास-दामाद की खूबसूरत Photos

Priyanka Chopra, Nick Jonas: प्रिंयका चोपड़ा, निक जोनस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों हर खास मौके को अपने परिवार के साथ सेलीब्रेट करते हैं. वहीं, हाल ही में  दिवाली की रात भी उनकी बेहतरीन फैमिली बॉन्डिंग देखने को मिली है. दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस के एक होटल में स्पॉट किए गए. इस दौरान वो अपनी सासू मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. सास और दामाद की बॉन्डिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो लॉस एंजेलिस के एक होटल में दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में निक ने अपनी सासू मां का हाथ पकड़ा हुआ है और वो उन्हें कहीं लेकर जा रहे हैं. निक को सासू मां का हाथ थामे रेस्टोरेंट से बाहर आते देख पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में प्रियंका आगे-आगे चलती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: दिवाली पर New York के स्कूलों में होगी छुट्टी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

निक और मधु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सास-दामाद की ये बॉन्डिंग लोगों को खूब भा रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट रंग का आउटफिट पहना हुआ है और उनकी मां मधु चोपड़ा लाइट ग्रीन रंग का ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट कैरी किया है. वहीं, इस मौके पर निक जोनस ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. इससे पहले दोनों ने प्री- दिवाली डिनर पार्टी भी रखी थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बेटी हैं काफी क्यूट, एक्ट्रेस ने फैंस को दिखा दिया मालती का चेहरा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement