Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने फ्रंट डीप ड्रेस पहन बिखेरा जलवा, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Priyanka Chopra एक फ़ाइन ज्वैलरी ब्रांड के इवेंट में बोल्ड गाउन में नजर आईं. इसके बाद उनका लुक काफी वायरल होने लगा.

Priyanka Chopra ने फ्रंट डीप ड्रेस पहन बिखेरा जलवा, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बोल्ड फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ड्रेस कितनी भी रिवीलिंग हो, एक्ट्रेस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उसे कैरी करती हैं. हाल ही में हुए एक इवेंट में प्रियंका एक और बोल्ड ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने फ्रंड डीप शिमरी गाउन पहना था जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए. उन्होंने इस बार जो नेकपीस पहना था वो भी काफी अलग था. इंवेट में प्रियंका की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. लोग जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

दरअसल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक लग्जरी ब्रांड बुलगारी (Bulgari) के इवेंट में पहुंची थीं. वो इस फ़ाइन ज्वैलरी ब्रांड की एंबेसडर भी हैं. 6 जून को पेरिस (Paris) में इस लग्जरी ज्वेलरी ब्रांड का एक इवेंट हुआ था जिसमें प्रियंका ने शिरकत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बोल्ड सा शिमरी गाउन पहना था. साथ ही उन्होंने अपने लुक को बुलगारी ब्रांड के स्टेटमेंट नेकपीस से पूरा किया था. 

इवेंट के बाद से ही प्रियंका की ड्रेस और उनका लुक काफी वायरल हो रहा है. लोग ड्रेस की कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं. प्रियंका क्लोसेट ​नाम के एक इंस्टा पेज के मुताबिक, एक्ट्रेस की ये शानदार ड्रेस रसारियो नाम के ब्रांड के कलेक्शन से है और ये आधिकारिक वेबसाइट पर 'वुमेन ड्रेप्ड सीक्विन मैक्सी ड्रेस' नाम से उपलब्ध है. खास बात ये है कि इस ड्रेस की कीमत जानकर लोग हैरान हैं. इस आउटफिट की कीमत 2520 अमेरिकी डॉलर यानी 1,96,030 रुपये है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में हॉलीवुड सिंगर लीसा और एक्ट्रेस ऐनी हैथवे नजर आ रही हैं. तीनों नें कार्यक्रम में काफी पोज दिए.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement