Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने क्यों छोड़ी बॉलीवुड फिल्म Jee Le Zaraa? नाराजगी नहीं ये है असली वजह

Priyanka Chopra, फिल्म Jee Le Zaraa में Katrina Kaif और Alia Bhatt के साथ नजर आने वाली थीं. हालांकि, ये मोस्ट अवेटेड फिल्म बनने से पहले ही मुश्किलों का सामना कर रही है.

Latest News
Priyanka Chopra ने क्यों छोड़ी बॉलीवुड फिल्म Jee Le Zaraa? नाराजगी नहीं ये है असली वजह

Why Priyanka Chopra Not Doing Jee Le Zara: प्रियंका चोपड़ा ने क्यों नहीं की फिल्म जी ले जरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, वो बॉलीवुड में अब पहले की तरह एक्टिव नहीं हैं. प्रियंका ने कुछ समय पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ 'जी ले जरा' (Film Jee Le Zaraa) का ऐलान किया था लेकिन जल्द ही वो इस फिल्म से खुद ही बाहर हो गईं. जिसके बाद उनके फैंस निराश हो गए थे. अब जाकर प्रियंका के इस बड़े फैसले की पीछे की हैरान कर देने वाली वजह सामने आई है.

प्रियंका चोपड़ा ने जब 'जी ले जरा' छोड़ दी थी, तब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है और इसे लेकर मेकर्स के साथ प्रियंका के मतभेद हो गए हैं. वहीं, अब हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है. इस रिपोर्ट में बताया गया कि प्रियंका के फिल्म छोड़ने के पीछे असली वजह शेड्यूल है. प्रियंका के साथ- साथ कटरीना और आलिया भी काफी बिजी हैं और इसकी वजह से फिल्म को सही डेट नहीं मिल पा रही है. इसी वजह से फिल्म बीच में अटकी है. इस मामले पर प्रियंका ने भी बिजी शेड्यूल की दुहाई दी थी. उन्होंने कहा था कि ये फिल्म अगले साल हो सकती है.

ये भी पढ़ें- 'नाक की सर्जरी ने बिगाड़ दिया था Priyanka Chopra का चेहरा', Anil Sharma ने बताया कैसे बचा एक्ट्रेस का करियर

बता दें कि प्रियंका ने इससे पहले कभी आलिया और कटरीना के साथ काम नहीं किया है. वो फरहान अख्तर और जोया अख्तर के निर्देशन में पहली बार उनके साथ काम करने जा रही थीं. 'जी ले जरा' को लेकर चर्चाएं इसलिए भी थीं क्योंकि फिल्म की कहानी तीन सहेलियों पर है, जो साथ घूमने के लिए निकलती हैं और फिर जिंदगी से जुड़ी कई मुश्किलें इसी ट्रिप पर हल होती हैं.

ये भी पढ़ें- Nick Jonas: भारत में 'निकुआ' और 'जीजू' जैसे निक नेम सुनकर Priyanka Chopra के पति ने यूं किया रिएक्ट, बताई अपनी फीलिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement