Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं Priyanka Chopra, इस फेमस डायरेक्टर की एक्शन फिल्म में आएंगी नजर!

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं और वह जल्द ही एक फेमस डायरेक्टर के साथ एक्शन फिल्म करते हुए नजर आएंगी.

Latest News
बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं Priyanka Chopra, इस फेमस डायरेक्टर की एक्शन फिल्म में आएंगी नजर!

Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) आज एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं, इन दिनों वह अपने काम के लिए भारत में है और इस बीच उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर पहुंच कर परिवार संग राम लला के दर्शन भी किए हैं. वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने मुंबई में प्राइम वीडियो(Prime Video) के ग्रैंड प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर वूमेन ऑफ माई बिलियन(Women of My Billion) की भी घोषणा की है. 

दरअसल, वुमेन ऑफ माई बिलियन एक आने वाली डॉक्यूमेंट्री है, जो कई तरह की हिंसा का सामना करने वाली महिलाओं से मिलने के लिए कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक एक महिला की जर्नी की रियल लाइफ स्टोरी को दिखाएगी. प्रियंका की पर्पल पेबल पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस की यह डॉक्यूमेंट्री थिएटर में रिलीज होने के बाद प्राइम वीडियो पर नजर आएगी. 

जल्द करेंगी प्रिंयाक बॉलीवुड में वापसी

इन सभी के बीच प्रियंका अपनी बॉलीवुड में वापसी की भी तैयारी कर रही हैं. वह इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस दौरान उन्होंने बेहतरीन स्क्रिप्ट के लिए कई लोगों से मुलाकात भी की है और इसपर एक्ट्रेस विचार भी कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी अगली हिंदी फिल्म संजय लीला भंसाली के साथ करेंगी, जो कि एक एक्शन मूवी होगी. 

ये भी पढ़ें- पति और बेटी संग Priyanka Chopra ने किए रामलला के दर्शन, राम मंदिर से वायरल हुईं Photos

इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर

हिंदुस्तान टाइम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक एक सूत्र के हवाले से बताया है कि, ''वह जानती हैं कि उनकी अगली हिंदी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है और वह जल्द ही एक प्रोजेक्ट को फाइनलाइज करना चाहती हैं. वह कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं और उस पर फैसला लेने के लिए भी कई निर्माताओं से मिल रही हैं. वहीं एक अलग एक्शन प्रोजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली से भी मिल रही हैं. उन्हें यह प्रोजेक्ट पसंद आया है और टाइमलाइन शेड्यूल और कॉस्च्यूम के लिए अब वह भंसाली से मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पति ने शादी के पांच साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात का है पछतावा

संजय लीला संग प्रियंका चोपड़ा कर चुकी हैं कई फिल्में

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की साल 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने राम चाहे लीला गाने पर डांस किया था. इसके बाद वह 2015 में आई हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में प्रियंका ने काशीबाई की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement