Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti-Raghav की शादी में शामिल नहीं होंगी Priyanka chopra? स्पेशल पोस्ट कर कही ये बात

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा(Raghav Chadha) की शादी रविवार 24 सितंबर को उदयपुर में होने वाली है. इस बीच एक्ट्रेस की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने एक पोस्ट किया है.

Latest News
Parineeti-Raghav की शादी में शामिल नहीं होंगी Priyanka chopra? स्पेशल पोस्ट कर कही ये बात

Priyanka Chopra Parineeti Chopra Raghav chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा(Raghav Chadha) अपनी शादी के लिए शुक्रवार को उदयपुर पहुंच गए हैं. कपल की शादी 24 सितंबर को लीला पैलेस में होने वाली है और शनिवार-रविवार के दिन शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. इसके साथ ही परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने के लिए मेहमान भी उदयपुर पहुंचने लगे हैं. इन सभी के बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है.

दरअसल, परिणीति चोपड़ी की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने परिणीति की तस्वीर शेयर की है और कपल को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुझे उम्मीद है कि आप अपने बिग डे पर भी उतनी ही खुश और संतुष्ट होंगी. हमेशा आपके लिए ढेर सारा प्यार. न्यू बिगनिंग. परिणीति और राघव चड्ढा. 

Priyanka Chopra

ये भी पढ़ें- क्या Priyanka Chopra ने छोड़ दी फिल्म Jee Le Zara? Farhan Akhtar ने बताया इसके पीछे का सच

शादी में न देने को लेकर प्रियंका ने दिया हिंट

वहीं, प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका अपने वर्क शेड्यूल और काम के चलते परिणीति की शादी में शामिल नहीं होंगी. हालांकि ऑफिशियल तौर पर प्रियंका ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका परिणीति और राघव की सगाई में शामिल होने के लिए भारत आई थीं. इस दौरान राघव-परी की शादी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सिंह जैसे कई पॉलिटिशियन भी शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- दुल्हन के लिबास में Parineeti Chopra लगती हैं बेहद खूबसूरत, इन फोटोज को देख हार बैठेंगे दिल 

सूफी नाइट में पहुंचे थे प्रियंका की मां और भाई

वहीं, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को शादी से पहले के फंक्शन सूफी नाइट में देखा गया था. इस दौरान मधु और सिद्धार्थ दिल्ली में राघव चड्ढा के घर पर आयोजित सूफी नाइट में एंजॉय करते हुए नजर आए थे. इस फंक्शन में पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी नेता हरभजन सिंह भी शामिल हुए।

इस दिन होगी राघव-परी की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव की शादी का जश्न 23 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शुरू होने वाला है, जिसकी शुरुआत ग्रेन्स ऑफ लव नामक एक लंच के साथ होगी.  जिसके बाद शाम को 90 के दशक की थीम पर पार्टी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 सितंबर को शादी होगी, जिसमें कई फिल्मी हस्तियां और राजनेता शामिल होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement