Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पुलिस ने उस रात की घटना से उठाया पर्दा, बताया आखिर हुआ क्या था?

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: मशहूर पंजाबी सिंगर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है?

Latest News
Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पुलिस ने उस रात की घटना से उठाया पर्दा, बताया आखिर हुआ क्या था?

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjabi Singer Alfaaz Attacked: सिद्धू मूसेवाला के बाद हाल ही में मशहीर पंजाबी गायक अल्फाज (Punjabi Singer Alfaaz) पर जानलेवा हमले का शॉकिंग मामला सामने आया है. इस बारे में हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी थी. अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार (Amanjot singh Panwar) को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से फैंस चिंता में हैं. हाल ही में डॉक्टरों ने उनकी हेल्थ अपडेट जारी कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया है कि आखिर हमले वाली रात को हुआ क्या था और सिंगर के ऊपर हमला करने वाले लोग कौन थे?

Alfaaz की कैसी है हालत?

मशहूर पंजाबी गायक अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार के साथ मारपीट हुई थी जिसके बाद उनकी हालत काफी गंभीर हो गई थी. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था. वहीं, सोमवार को डॉक्टर्स ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दे दी है. डॉक्टर्स के मुताबिक अल्फाज की की हालत खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें- Nirvair Singh की मौत के बाद अधूरा रह गया ये सपना, जानें- टैक्सी ड्राइवर से कैसे बने मशहूर Punjabi Singer

Alfaaz के साथ क्या हुआ था?

वहीं, इस मामले में मोहाली (सिटी) एसपी ने बताया कि उस रात आखिर हुआ क्या था और इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई हुई है. एसपी के मुताबिक 'अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ एक ढाबे पर गए थे. इस दौरान ढाबे पर काम करने वाले एक शख्स का मालिक के साथ झगड़ा हो गया था. इस वक्त अल्फाज बाथरूम गए थे. लड़ाई के दौरान ढाबे का कर्मचारी मालिक की गाड़ी लेकर भाग रहा था और उसने जल्दबाजी में अल्फाज को टक्कर मार दी'. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने गायक के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी विक्की नाम के एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- Bilkis Bano को सिंगर Rabbi Shergill ने दिया मैसेज, बोले- पंजाब के सरदार करेंगे आपकी रक्षा

गुस्से में हैं भाई Honey Singh

अल्फाज यो यो हनी सिंह के भाई हैं. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने इस घटना को इंस्टाग्राम पर साझा कर घटना की जानकारी दी थी. उन्होंने बाद में दोषियों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस को धन्यवाद दिया था. हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर घायल अल्फाज की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- 'मेरे भाई अल्फाज पर कल रात हमला किया गया था जिसने भी यह योजना बनाई हो..मैं उसे छोड़ूंगा नहीं..सभी लोग, कृपया अल्फाज के ठीक होने केलिए प्रार्थना करे'.

उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा था कि- 'मोहाली पुलिस को विशेष धन्यवाद, जिसने पिछली रात सड़क पर एक टेंपो यात्री के साथ अल्फाज को टक्कर मारने वाले दोषियों को पकड़ा, अल्फाज अब भी खतरे से बाहर है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement