Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Vaccine War देख चकराया R Madhavan का दिमाग, Vivek Agnihotri को बताया मास्टर स्टोरीटेलर

शानदार एक्टर आर माधवन( R Madhavan) ने हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द वैक्सीन वॉर(The Vaccine War) देखी है. जिसको लेकर उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है.

Latest News
The Vaccine War देख चकराया R Madhavan का दिमाग, Vivek Agnihotri को बताया मास्टर स्टोरीटेलर

R Madhavan, The Vaccine War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से पहचान बनाने वाले शानदार एक्टर आर माधवन( R Madhavan) ने हाल ही में फिल्म रॉकेटरी के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल किया है. रॉकेटरी(Rocketry) को बेस्ट फीचर फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जिसको लेकर आर माधवन काफी खुश हैं. वहीं आर माधवन एक ऐसे कलाकार हैं, जो किसी भी बेहतरीन परफॉर्मेंस या फिर फिल्म की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में उन्होंने द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं.

दरअसल,  विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर की हाल ही में न्यूयॉर्क में स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसके बाद यह फिल्म आर माधवन ने देखी है और वह इसे देख कर काफी इंप्रेस हो गए है. इस दौरान फिल्म की तारीफ और निर्देशक और कलाकारों को लेकर आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. माधवन ने विवेक को मास्टर स्टोरीटेलर कहा है. 

विवेक को आर माधवन ने बताया मास्टर स्टोरीटेलर

इस पोस्ट में उन्होंने वैक्सीन वॉर की तस्वीर शेयर की है और लिखा- अभी अभी द वैक्सीन वॉर देखी और इंडियन साइंटिस्ट कम्युनिटी के शानदार बलिदानों और उपलब्धियों को देखकर टोटली ब्लो आउट ऑफ माय माइंड, जिसने भारत का पहला वैक्सीन बनाया और सबसे चुनौतीपूर्ण पीरियड के दौरान देश को सुरक्षित रखा, जैसा कि मास्टर स्टोरीटेलर विवेक अग्निहोत्री, जो आपको एक टाइम पर खुश करना, तालियां, रोना और उत्साहपूर्ण बनाते हैं. 

ये भी पढ़ें- R Madhvan को आज भी है इस गलती का पछतावा? South की इस ब्लॉकबस्टर को किया था रिजेक्ट

फिल्म के कलाकारों की माधवन ने की तारीफ

उन्होंने आगे लिखा- फिल्म के सभी कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन की शानदार परफॉर्मेंस, हमारे भारतीय साइंटिस्ट(महिलाओं) के सेक्रिफाइज और धैर्य को बहुत खूबसूरती से और प्रभावशाली तरीके से दिखाया है. पूरी वैक्सीन वॉर की टीम को सलाम. भारतीय साइंटिस्ट कॉम्यूनिटी आपके लिए ग्रेटीट्यूट. थिएटर जाइये, फिल्म देखिए, टीकट खरीदिए इन सुपरवुमन के लिए, जिन्होंने लॉकडाउन में मदद की है. घरेलू सहायक और लवली वूमेन.

ये भी पढ़ें- National Film Award Winners: अल्लू अर्जुन और आर माधवन ने मारी बाजी, बेस्ट एक्ट्रेस में फंसे दो नाम, देखें पूरी लिस्ट

28 सितंबर को रिलीज होगी द वैक्सीन वॉर

बता दें कि हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने न्यूयॉर्क में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. विवेक के द्वारा निर्देशित फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वैक्सीन वॉर फिल्म में कोरोना काल में हुई चीजों और वैक्सीन को लेकर दिखाया जाएगा.  वहीं, आर माधवन को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही अजय देवगन के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे, जिसका फिलहाल टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement