Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhika Apte Birthday: 'होंठ और बॉडी की वजह से नहीं मिलता काम', एक्ट्रेस ने खोली थी फिल्म इंडस्ट्री की पोल

Radhika Apte Birthday: फिल्मों के अलग चयन और एक्टिंग के लिए मशहूर राधिका आप्टे खुद को कभी फिल्मी स्टार के तौर पर नहीं आंकती हैं.

Latest News
Radhika Apte Birthday: 'होंठ और बॉडी की वजह से नहीं मिलता काम', एक्ट्रेस ने खोली थी फिल्म इंडस्ट्री की पोल

Radhika Apte राधिका आप्टे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Radhika Apte Birthday: बॉलीवुड में अपनी अलग एक्टिंग की वजह से जानीं जानें वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) हर साल 7 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. नेटफ्लिक्स की कई सीरीज में नजर आ चुकीं राधिका आप्टे अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, एक्ट्रेस फिल्मी चकाचौंध से हमेशा दूर रहती हैं और खुद को एक आम इंसान की तरह मानती हैं. राधिका आप्टे ने हिंदी फिल्मों के अलाया, मलयालम, बंगाली, मराठी और तमिल जैसी कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं. राधिका आज हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. राधिका एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी काफी होशियार थीं और वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी अभिनेत्रियों में से एक हैं. राधिका ने गणित और अर्थशास्त्र जैसे कठिन विषयों से पढ़ाई की.

फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले राधिका आप्टे थिएटर आर्टिस्ट रही हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' राधिका की पहली बॉलीवुड फिल्म थी और इस फिल्म में उन्होंने शाहिद की बहन की भूमिका निभाई थी. बाद में उन्होंने 'पैडमैन', 'बदलापुर', 'हंटर', 'बाजार', 'पार्च्ड', 'मांझी: द माउंटेन मैन', 'फोबिया' और 'कबाली' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है.

ये भी पढ़ें - KRK को मोलेस्टेशन केस में मिली जमानत, मगर अभी रहना होगा जेल में, आखिर क्या है माजरा?

राधिका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उनका नाम तुषार कपूर के साथ जुड़ा था. वहीं उन्होंने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और इस बात का खुलासा आप्टे ने साल 2013 में दुनिया के सामने किया था.

खुद को 'कॉमन मैन' बताने वाली एक्ट्रेस ने एक बार अपने साथ हुए बुरे बर्ताव का भी जिक्र किया था. राधिका को कभी कलर टोन तो कभी बॉडी शेप को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है. जहां तक ​​कई बार मेकर्स ने उन्हें फिल्मों से भी रिजेक्ट कर दिया है.

ये भी पढ़ें - Rakhi Sawant हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, ऊपर से बार-बार खिसक रही थी ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को भी इन सभी चीजों के उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है, जिसके बारे में राधिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने खुलासा किया कि अजीबोगरीब कारणों से उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से रिजेक्ट कर दिया गया है. एक बार उन्हें प्रोजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि दूसरी एक्ट्रेस की अपेक्षा उनकी बॉडी और होंठ वैसे नहीं थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement