Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhika Apte को 'मिली प्लास्टिक सर्जरी की सलाह...यंग एक्ट्रेसेस के आगे गवाने पड़े कई रोल', कुछ इस तरह छलका राधिका का दर्द

Radhika Apte ने अपना हाल-ए-दिल बयां किया है. उन्होंने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी और मेकर्स के यंग एक्ट्रेसेस की डिंमांड को लेकर खुलकर बात की है.

Latest News
Radhika Apte को 'मिली प्लास्टिक सर्जरी की सलाह...यंग एक्ट्रेसेस के आगे गवाने पड़े कई रोल', कुछ इस तरह छलका �राधिका का दर्द

Radhika Apte राधिका आप्टे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेब सीरीज से लेकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) फिर से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड रोल्स (Radhika Apte bold roles) के साथ ही साथ अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म मेकर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए. साथ ही बताया कि मेकर्स की यंग और छोटी उम्र की एक्ट्रेसेज की डिमांड की वजह से उन्हें कई रोल्स से हाथ गवाना पड़ा था. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने खुलकर अपने मन की बात कही है. उन्होंने कमर्शियल फिल्मों को लेकर गहरे राज से पर्दा उठाया है. राधिका ने बताया कि उन्होंने कई दिन ऐसे देखे जब उन्हें छोटी उम्र की एक्ट्रेसेज के सामने रिजेक्ट कर दिया जाता था. इतना ही नहीं उन्हें की बार प्लास्टिक सर्जरी की सलाह तक दी गई. 

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'उम्र एक फैक्टर है और आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि लोग बड़ी कमर्शियल फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस को चाहते हैं. ये एक सच्चाई है'. उन्होंने आगे कहा, 'आप देख सकते हैं कि लोग कितनी सर्जरी करते हैं. ये एक ऐसी छवि है जिसका हम पीछा कर रहे हैं और न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, और बहुत सारी महिलाएं इसके खिलाफ लड़ रही हैं.'

ये भी पढ़ें:  'होंठ और बॉडी की वजह से नहीं मिलता काम', एक्ट्रेस ने खोली थी फिल्म इंडस्ट्री की पोल

क्राइम कॉमेडी थ्रिलर में आईं नजर 

राधिका आप्टे बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. वो इन दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में आप्टे के अलावा राजकुमार राव और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में हैं.

मोनिका, ओ माय डार्लिंग वासन बाला द्वारा निर्देशित एक क्राइम कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है. ये 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement